October 4, 2022

तमिल फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखभरी खबर सामने आ रही है. 29 साल की एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका की मौत हो गई है. पॉलीन जेसिका दीपा के नाम से फेमस थीं. इतनी कम उम्र में एक्ट्रेस के यूं चले जाने से तमिल फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है.

एक्ट्रेस ने की आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक, पॉलीन जेसिका ने आत्महत्या की है. एक्ट्रेस अपने घर में मृत पाई गई हैं. बताया जा रहा है कि पॉलीन का शव उन्हीं के अपार्टमेंट में लटका हुआ मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पॉलीन की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने एक्ट्रेस की डायरी को अपने कब्जे में ले लिया है. बताया जा रहा है कि पॉलीन ने अपनी डायरी में अपनी जिंदगी से नाखुश होने की बात लिखी है. एक्ट्रेस ने अपनी डायरी में अपना दिल का दर्द बयां करते हुए लिखा है कि उन्हें उनकी जिंदगी अच्छी नहीं लगती है, क्योंकि उनके पास कोई उन्हें सपोर्ट करने वाला नहीं है.

ये भी पढ़ें –

पॉलीन को नहीं मिला था प्यार!

मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि पॉलीन ने अपनी डायरी में लिखा है कि वो किसी के साथ प्यार में थीं, लेकिन उस शख्स ने उनके प्यार को एक्सेप्ट ही नहीं किया और इसी वजह से एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है.

एक्ट्रेस की डायरी में उनकी लव लाइफ के बारे में मिली जानकारी के बाद पुलिस अधिकारी एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड की तलाश कर रहे हैं, ताकि पॉलीन की मौत से जुड़ी और जानकारी मिल सके.

पॉलीन जेसिका

पॉलीन की बात करें तो वो ‘Thupparivalan’, और ‘Vaaitha’, में अपने रोल के लिए जानी जाती थीं. वे तमिल सिनेमा की राइजिंग स्टार थीं.

उन्होंने सपनों की उड़ान उड़नी शुरू ही की थी और एक्ट्रेस ने आत्महत्या करके अपनी जिंदगी को ही खत्म कर दिया. पॉलीन की मौत की खबर से उनके परिवार और दोस्त सभी सदमे में हैं.