September 27, 2022

मध्य प्रदेश के इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र में क्राइम ब्रांच ने एक स्पा सेंटर पर बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारकर मौके से 7 लड़कियों और 13 लड़कों को हिरासत में लिया है. पुलिस का कहना है कि इस सेंटर पर कई महीने से अनैतिक काम हो रहा था. पुलिस को मौके से बड़ी मात्रा में शराब की बोतलों के साथ आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

यह भी देखें..

शहर में इसके पहले भी कई बार स्पा सेंटरों पर कार्रवाई हो चुकी है, फिर भी अनैतिक काम के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला पलासिया थाना क्षेत्र के गीता भवन के पास का है. यहां श्री बालाजी हाइट्स की चौथी मंजिल पर दबिश देकर पुलिस ने 7 लड़कियों और 13 युवकों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मौके से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री के साथ शराब मिली है. स्पा की आड़ में यहां काफी समय से अनैतिक कार्य को अंजाम दिया जा रहा था.

7 लड़कियां, 13 लड़के…. स्पा सेंटर पर पुलिस ने मारा छापा तो चौंक गए सभी

टीआई संजय सिंह बैस ने कहा कि ये काम लंबे समय से जारी था. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने रेड मारकर 20 आरोपियों को हिरासत में लिया है. युवतियों में अधिकतर इंदौर और आसपास के क्षेत्रों की हैं, जो संचालक के बुलाने पर आती थीं. फिलहाल पुलिस सभी के खिलाफ कड़ी धाराओं में कार्रवाई कर रही है.