September 27, 2022
Kerala Principal Viral Video
मलप्पुरम जिले के पीटीएम हायर सेकेंडरी स्कूल (PTM Higher Secondary School) के प्रिंसिपल डॉ. साकीर (Principal Dr. Sakeer) अपने छात्रों को परेशान नहीं होने दे रहे थे. वह सही बस स्टॉप पर नहीं रुक रही इंटर-डिस्ट्रिक्ट बस को रोकने के लिए सड़क पर उतर गए. अपने छात्रों के लिए चिंता दिखाते हुए और कुछ अलग करते हुए

School Principal Video: मलप्पुरम जिले के पीटीएम हायर सेकेंडरी स्कूल (PTM Higher Secondary School) के प्रिंसिपल डॉ. साकीर (Principal Dr. Sakeer) अपने छात्रों को परेशान नहीं होने दे रहे थे. वह सही बस स्टॉप पर नहीं रुक रही इंटर-डिस्ट्रिक्ट बस को रोकने के लिए सड़क पर उतर गए.

प्रिंसिपल डॉ. साकीर

यह भी देखे

Kerala Principal Viral Video: देश भर के छात्रों को निजी बसों में सवार होना मुश्किल होता है. चूंकि छात्र रियायती किराए के लिए पात्र हैं, निजी बसें अक्सर उन्हें बस में प्रवेश करने से रोकते हैं या कुछ मामलों में, उन्हें खाली सीटों पर बैठने की अनुमति नहीं देते.

निजी बस संचालकों को कई अदालती आदेश और समन के बाद भी कई जगह समस्या जस की तस बनी हुई है. लेकिन जब उत्तरी केरल के एक जिले के छात्रों को इस समस्या का सामना करना पड़ा, तो एक स्कूल के प्रिंसिपल ने इस मामले को अपने हाथ में लेने का फैसला किया.

बच्चों के लिए बस के सामने खड़े हो गए प्रिंसिपल

मलप्पुरम जिले के पीटीएम हायर सेकेंडरी स्कूल (PTM Higher Secondary School) के प्रिंसिपल डॉ. साकीर (Principal Dr. Sakeer) अपने छात्रों को परेशान नहीं होने दे रहे थे. वह सही बस स्टॉप पर नहीं रुक रही इंटर-डिस्ट्रिक्ट बस को रोकने के लिए सड़क पर उतर गए. अपने छात्रों के लिए चिंता दिखाते हुए और कुछ अलग करते हुए,

वह निजी बस के सामने ही खड़ा हो गया. ड्राइवर को प्रिंसिपल द्वारा धीरे-धीरे आगे बढ़ने की चेतावनी दी गई और पीटीआई के अनुसार, स्कूल बस स्टॉप पर रुकने की भी मांग की गई. यह हरकत कैमरे में कैद हो गई और ऑनलाइन साझा की गई.

क्लिप सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अब वायरल क्लिप में, जिसे MediaoneTV (एक भारतीय मलयालम भाषा का टेलीविजन चैनल) द्वारा फेसबुक पर साझा किया गया था, प्रिंसिपल को बस की तरफ जाते हुए और उसके ड्राइवर के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है. कुछ देर तक उसे बस के सामने खड़ा देखा जा सकता है.

बाद में क्लिप में, बस का कंडक्टर बाहर आता है और प्रिंसिपल से बात करता है. छात्रों को बस में चढ़ते ही ताली बजाते और खुशी मनाते हुए सुना गया. क्लिप के कैप्शन में लिखा, ‘आप मेरे बच्चों को ले जाए बिना नहीं जाएंगे. यह प्रिंसिपल कमाल का है.’