September 27, 2022
दीपिका पादुकोण-कृति सेनॉन के जबड़े से इस हसीना ने निकाली Kartik Aaryan की फिल्म, जानें नाम

Kartik Aaryan to romance with this star in Aashiqui 3: बॉलीवुड फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म आशिकी 3 (Aashiqui 3) का कुछ वक्त पहले ही मेगा ऐलान हुआ है. इस फिल्म को भी भूल भुलैया 2 के निर्माता भूषण कुमार बनाने वाले हैं.

फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी अनुराग बसु को सौंपी गई है. सुपरहिट आशिकी फ्रेंचाइजी की इस तीसरी फिल्म को लेकर अभी से ही खासा बज बनना शुरू हो चुका है. भूल भुलैया 2 की बंपर सक्सेस के बाद फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

ये भी देखें

इस हसीनाओं में लगी कार्तिक आर्यन की फिल्म के लिए होड़

कार्तिक आर्यन की आशिकी 3 भी इंडस्ट्री में इन दिनों हॉट टॉपिक है. इसके ऐलान के साथ ही फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट लीड एक्ट्रेस के नाम को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो चुकी हैं. कार्तिक आर्यन के अपोजिट फिल्म के लिए मुख्य तौर पर अदाकारा दीपिका पादुकोण का नाम उछला था.

वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सिर्फ दीपिका पादुकोण ही नहीं, श्रद्धा कपूर और कृति सेनॉन का नाम भी कार्तिक आर्यन की फिल्म के लिए सबसे आगे दौड़ रहा है. अब इस बीच एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है.

रश्मिका मंदाना बनेंगी कार्तिक आर्यन की हीरोइन?

सामने आ रहीं ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण, कृति सेनॉन या श्रद्धा कपूर नहीं, बल्कि मेकर्स किसी और के नाम पर ही विचार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आ सकती हैं. इंडस्ट्री के गलियारों से निकल कर सामने आ रही चर्चाओं के मुताबिक इस फिल्म के लिए अब दौड़ में सबसे आगे रश्मिका मंदाना का नाम चल रहा है.

अगर अदाकारा रश्मिका मंदाना इस फिल्म के लिए हामी भरती हैं तो ये अदाकारा की झोली में एक और बड़ी बॉलीवुड फिल्म होगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम का खुलासा कब तक होता है. बता दें कि रश्मिका मंदाना और कार्तिक आर्यन हाल ही में एक प्रोजेक्ट की वजह से साथ में स्पॉट भी हुए थे. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.