September 27, 2022

Rakhi Sawant, Adil Durrani

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम जाना जाता है. आजकल राखी और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) बी-टाउन को अपने प्यार के रंग में रंगते नजर आ रहे हैं, लेकिन वो कहते हैं न कि दोनों प्यार करने वालों में टकरार भी होती है.

कुछ यही राखी सावंत और आदिल दुर्रानी के बीच हो गया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में आदिल दुर्रानी ने बताया कि राखी उनपर शक करती हैं कि वह अभी भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ टच में हैं.

आदिल ने राखी को बताया ‘इनसिक्योर’

एक इंटरव्यू में आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत संग शादी को लेकर खुलकर बात की. आदिल का कहना रहा कि जबतक राखी सावंत उन्हें लेकर श्योर नहीं हो जातीं, तब तक वह शादी नहीं करेंगे. राखी मुझपर शक करती हैं. उन्हें लगता है कि मैं आज भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बात करता हूं.

जब भी मैं मैसूर अपने होमटाउन जाता हूं तो राखी मेरे पीछे लोग भेजती हैं. यह देखने के लिए कि मैं क्या कर रहा हूं. जब शादी से पहले राखी सावंत मुझे लेकर इतनी इनसिक्योर हैं तो फिर शादी के बाद तो चीजें और भी खराब होती हैं. इसलिए मैं राखी के साथ अपनी शादी को टाल रहा हूं. मैं राखी से तब तक शादी नहीं कर सकता, जब तक उनके अंदर की इनसिक्योरिटी मेरे प्रति खत्म नहीं हो जाती.

हालांकि, राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी संग शादी को लेकर इच्छा जाहिर की है. सलमान खान को राखी अपना भाई मानती हैं. ऐसे में राखी की इच्छा है कि सलमान खान, आदिल के पेरेंट्स से उनकी शादी के लिए बात करें. आखिरी बार राखी सावंत को छोटे पर्दे पर उनके एक्स हस्बैंड रितेश के साथ रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में देखा गया था.

ये भी पढ़ें –

हालांकि, बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. अभी राखा सावंत, आदिल के साथ हैं, जिनका प्रपोजल राखी ने कई बार ठुकराया है.

Rakhi Sawant, Adil Durrani

कुछ महीनों पहले ही राखी सावंत ने आदिल को मीडिया से रूबरू कराया था. राखी ने आदिल को अपना बॉयफ्रेंड बताया था. दोनों के क्यूट वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते हैं.

साथ में दोनों कई चैनल्स में इंटरव्यू भी देते नजर आते हैं. आदिल, राखी को बहुत मानते हैं और उन्हें बेइंतहा प्यार भी करते हैं. अक्सर ही दोनों दुबई जाते हैं. राखी सावंत ने कुछ समय पहले ही दुबई में घर खरीदा है.