September 27, 2022
MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा नया फोन खरीदते ही हुईं ट्रोल, लोग बोले- अब अच्छी क्लियरिटी आएगी

Anjali Arora Flaunts iPhone 14: रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Up) में मुनव्वर राणा और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. ये शो तो कई महीने पहले खत्म हो चुका लेकिन इन शो के बाद अंजलि अरोड़ा का जो एमएमएस लीक हुआ था उसने सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया था.

हर तरफ ‘कच्चा बादाम’ गर्ल अंजलि अरोड़ा के लीक्ड एमएसएस की चर्चा तेजी से हुई. एमएमएस के वायरल होने के बाद अंजलि अरोड़ा एक और वीडियो की वजह से ट्रोल हो रही हैं. इसके पीछे की वजह अंजलि का नए आईफोन 14 को फ्लॉन्ट करना है.

ये भी देखें

पैपराजी के सामने फ्लॉन्ट किया iPhone 14

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) कैमरे में जैसे ही कैद हुईं तो अपनी खुशी छिपाए नहीं छिपा पाई. पैपराजी ने जब अंजलि से पूछा कि आपने क्या नया फोन लिया? इसके जवाब में अंजलि ने तुरंत अपना फोन निकाला और कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया.

इसके साथ ही अंजलि ने कहा कि ‘साउथ दिल्ली की पहला iPhone 14 मैंने खरीदा.’ अंजलि के ये कहते ही पैपराजी ने उन्हें कहा कि ‘आप पहली टीवी सेलिब्रिटी हैं जिनके पास ये वाला आईफोन है.’ ये बात सुनकर अंजलि और भी ज्यादा खुश हो गईं.

फोन दिखाते ही हुईं ट्रोल

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ तो यूजर्स अंजलि को ट्रोल करने लगे. जिसके पीछे की वजह एक्ट्रेस का एमएमएस लीक होना और फिर नए फोन को खरीदना है. एक यूजर ने लिखा- ‘अब नया वीडियो शूट करना…कोई अच्छा सा अब क्लियरिटी का पता चलेगा.

यहाँ देखें वीडियो

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘कलर का डिफरेंस है.’ तीसरे यूजर ने लिखा- ‘अब इसमें शूट करना..लास्ट टाइम क्वालिटी अच्छी नहीं थी.’ चौथे यूजर ने लिखा- ‘एमएमएस अच्छा शूट होगा.’ पांचवें यूजर ने लिखा-‘कच्चा बादाम.’ आपको बता दें, अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगातार एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं.