October 2, 2022

मशहूर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. जहां एक ओर लीप के साथ सई और विराट की मुलाकात हुई और गलतफहमी और बढ़ गई तो वहीं शो में लीप होने की वजह से कई कलाकार इस शो से किनारा कर रहे हैं.

वहीं अब इस शो से एक और एक्ट्रेस का पत्ता साफ हो गया है. खास बात है कि इस सीरियल में देवयानी का रोल निभाने वाली मिताली नाग शो से पहले ही अलविदा कह चुकी हैं. अब उनकी बेटी का रोल निभाने वाली बाल कलाकार का शो से पत्ता साफ हो गया है. मेकर्स ने ये फैसला शो में लीप होने की वजह से लिया.

इस एक्ट्रेस का कटा शो से पत्ता

इंडिया फोरम की रिपोर्ट्स के अनुसार ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल से अब देवयानी ताई की 9 साल की बेटी का रोल निभाने वाली चाइल्ड ऑर्टिस्ट हिरवा त्रिवेदी ने शो में अब नजर नहीं आएंगी.

खबरों की मानें तो शो के 9 साल के लीप के बाद अब देवयानी की बेटी को बड़ा दिखाया जाएगा जिसकी जगह नई हसीना की एंट्री होगी.

ये भी पढ़ें –

येशा हर्सोरा आएंगी नजर

हिरवा त्रिवेदी इस सीरियल में पुलकिन और देवयानी की बेटी का रोल निभाती थीं. लेकिन लीप के बाद हरिणी को यंग दिखाया जाएगा. ऐसे में मेकर्स ने हिरवा त्रिवेदी की जगह येशा हर्सोरा (Yesha Harsora) नजर आएंगी. ई-टाइम्स से बात करते हुए येशा ने कहा कि ‘वो बीते 4-5 से एक्टिंग कर रही हैं.

येशा हर्सोरा

लेकिन कम एपिसोड्स के लिए अभी तक काम किया है. ये पहला बड़ा ब्रेक है. अपने रोल के बारे में बात करते हुए येशा ने कहा कि वो इस सीरियल में बिगड़ैल लड़की का रोल निभाएंगी. जो अपने परिवार की बिल्कुल भी परवाह नहीं करती.’