October 3, 2022
बदले लुक पर ट्रोलिंग के बाद ऐश्वर्या राय ने मीडिया से छुपाया चेहरा, देखें वीडियो

Aishwarya Rai Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ (Ponniyin Selvan: I) को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

हाल ही में ऐश्वर्या राय बांद्रा के एक स्टूडियो में रिकॉर्डिंग के लिए पहुंची थीं, जहां से उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐश्वर्या राय ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं.

ऐश्वर्या ने ब्लैक कलर की जैकेट के साथ ब्लैक पैंट पहनी हुई है, साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक जूते, कैप, आंखों पर काला चश्मा और मुंह पर ब्लैक मास्क भी लगाया हुआ है. ऐश्वर्या को इस लुक में पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है.

ये भी देखें

ऐश्वर्या राय का वीडियो

पैपराजी को दिखाया ऐश्वर्या राय ने एटीट्यूड

इस वीडियो में ऐश्वर्या राय पैपराजी को देखकर अपना चेहरा छुपा लेती हैं और सीधे जाकर अपनी गाड़ी में बैठ जाती हैं. हालांकि पैपराजी को नजरअंदाज करना ऐश्वर्या राय को भारी पड़ गया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है.

यूजर्स ऐश्वर्या के एटीट्यूड को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “एटीट्यूड देखो मैडम का” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “बुड्ढी हो गई, अब क्या फोटो देगी.” लेकिन इस ट्रोलिंग को लेकर अभी तक ऐश्वर्या राय का कोई रिएक्शन नहीं आया है

‘पोन्नियिन सेल्वन’ में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

बता दें कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्ममेकर मणिरत्नम की फिल्म में डबर रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या पझुवूर की रानी नंदिनी और उसकी मूकबधिर मां मंदाकिनी देवी का किरदार निभाती दिखेंगी.

मणिरत्नम की फिल्म में चियान विक्रम, कार्ती, ऐश्वर्या राय बच्चन, शोभिता धूलीपाला और तृष्णा कृष्णन मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की सक्सेस के लिए मेकर्स जोरो-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं.

ऐश्वर्या राय पैपराजी को देखकर अपना चेहरा छुपा लेती हैं