October 4, 2022
अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर लगा धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो कि काफी मजेदार है. लेकिन इस फिल्म का ट्रेलर कुछ लोगों को काफी अखर रहा है.

एक तरफ जहां ट्विटर पर #BoycottThankGod ट्रेंड हो रहा है. वहीं दूसरी ओर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ कायस्थ समुदाय ने एडिशनल मजिस्ट्रेट मोनिका मिश्रा की अदालत में धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने के आरोप में केस दर्ज करवाया है. बता दें कि कायस्थ समुदाय भगवान चित्रगुप्त को पूजता है.

ये भी देखें

Thank God का ट्रेलर-

समुदाय ने ‘थैंक गॉड’ फिल्म में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ भगवान चित्रगुप्त का मजाक उड़ाने और उनके लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. इस मामले में शिकायतकर्ता हिमांशु श्रीवास्तव का बयान दर्ज करने के लिए मजिस्ट्रेट ने 18 नवंबर 2022 की तारीख तय की.

हिमांशु श्रीवास्तव ने वकील उपेंद्र विक्रम सिंह और सूर्या सिंह के जरिए एडिशनल मजिस्ट्रेट की कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायतकर्ता के अनुसार ‘थैंक गॉड’ के ट्रेलर में भगवान चित्रगुप्त का अपमान किया गया है, जिससे उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं.

साथ ही शिकायतकर्ताओं को लगता है कि इस फिल्म को बनाने का उद्देश्य एक समुदाय के खिलाफ नफरत फैलाना है. इसके अलावा शिकायतकर्ताओं को यह भी लगता है कि लाभ कमाने और टीआरपी बढ़ाने के लिए फिल्म में आपत्तिजनक दृश्यों का इस्तेमाल किया गया है.

‘थैंक गॉड’ में चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे अजय देवगन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त बने हैं, जो पाप और पुण्य का हिसाब रखते हैं. ट्रेलर में ‘चित्रगुप्त’ को पैंट, शर्ट और ब्लेजर पहने दिखाया गया है.

इंदर कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म को टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 24 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है.

ट्विटर पर #BoycottThankGod ट्रेंड हो रहा है.