September 27, 2022
अक्षरा सिंह का रोते हुए वीड‍ियो वायरल, उड़ी है ये अफवाह, क्या है सच?

भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हांलाकि, इस दफा वजह अच्छी नहीं है. भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह के MMS लीक होने की खबर है.

वीडियो वायरल होने के बाद अक्षरा सिंह का एक रोते हुए वीडियो सामने आया है. वीडियो में वो रो-रो कर अपनी दर्द भरी कहानी बताती नजर आ रही हैं. जानते हैं कि आखिर क्या है इस वीडियो की सच्चाई.

फूट-फूट कर रोईं अक्षरा

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा अपने टैलेंट के दम पर हर दिन कामयाबी की नई सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं. एक तरफ अक्षरा अपने काम में बिजी चल रही थीं. वहीं दूसरी ओर उनका फेक MMS वीडियो वायरल कर दिया गया है.

ये भी देखें

यूट्यूब पर कई वीडियोज ऐसे हैं जो अक्षरा सिंह MMS वीडियो लीक के नाम से फेक खबरें चला रहे हैं. पहली बात अक्षरा सिंह का किसी भी तरह का वीडियो वायरल नहीं हुआ है. इसलिये इस तरह के वायरल वीडियो बिल्कुल हवा ना दें.

यकीन करना मुश्किल है कि पहले लोगों ने अक्षरा के फेक MMS की खबरें उड़ाईं और इसके बाद उस खबर को दो साल पुराने वीडियो से जोड़ दिया. अक्षरा सिंह का वीडियो Moj Music Bhojpuri नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. वीडियो लगभग एक मिनट का है, जिसमें अक्षरा कह रही हैं कि तंग करके रख दिया है.

एक्ट्रेस ने कहा, जो मुझे पसंद करते हैं वो पसंद करेंगे, चाहें मैं जहां भी जाऊं. जहां भी काम करूं. आप नहीं रोक सकते. अपना काम करिये. अगर आपका बहुत बड़ा नाम है, तो अपना नाम करिये काम करके. चेहरे पर एक नकली चेहरा मुखौटा लगाकर घूमते हैं आप लोग. रियल बनिये फेक मत बनिये.

भोजपुरी इंडस्ट्री में ही क्यों?

आगे बात करते हुए अक्षरा कहती हैं कि सिर्फ हमारे भोजपुरी इंडस्ट्री में ही ये गंदगी क्यों होती है. और भी इंडस्ट्रीज हैं. पंजाबी इंडस्ट्री है. बॉलीवुड है और भी साउथ की इंडस्ट्री है. कोई भी इंडस्ट्री हो, लेकिन वहां इतनी चीपनेस नहीं है.

एक-दूसरे के पीछे पड़े रहो. इसके ब्लॉक मारो. उसको ब्लॉक मारो. उसका गाना आगे नहीं जाना चाहिये. वो कलाकार आगे नहीं जाना चाहिये. ये क्या है.

वीडियो में अक्षरा सिंह ने रोते-रोते जो बात कही वो हर किसी के दिल तक पहुंचती है. अब बताते हैं कि आखिर इस वीडियो का सच क्या है. अक्षरा का ये वीडियो आज का नहीं, बल्कि दो साल पुराना है.

यहाँ देखें वीडियो



दो साल पहले अक्षरा ने फेसबुक लाइव किया था और उस वक्त ये बातें कहीं थीं. यानी अक्षरा के रोने वाले वीडियो का फेक खबर से कोई वास्ता नहीं है.

फूट-फूट कर रोईं अक्षरा