October 2, 2022

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Promo: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में दादी बन कर सबको हंसाने वाले अली असगर (Ali Asgar) इन दिनों झलक दिखला जा 10 में अपने डांस का हुनर दिखा रहे हैं. अली के एक्टिंग टैलेंट से दुनिया वाकिफ हैं. पर वो डांस में भी माहिर हैं, ये सबको अब पता चल चुका है.

झलक दिखला जा के अपकमिंग एपिसोड का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया जा चुका है. वीडियो में अली अपने डांस से जजेज को इंप्रेस करते दिखे. यहीं नहीं, आने वाले एपिसोड में अली की बेटी वो बात बताती दिखाई देंगी, जिसे सुनकर हर कोई इमोशनल होने वाला है.

अली की आंखों में आये आंसू

एक कॉमेडियन का काम होता है हर किसी के चेहरे पर हंसी लाना. यही वजह है कि लोग उनसे हमेशा हंसने और हंसाने की उम्मीद करते रहते हैं. पर शायद ही कभी हुआ होगा, जब हमने उन कलाकारों की परेशानियों के बारे में सोचा हो. नहीं सोचा कि कॉमेडियन के बच्चों को भी समाज के ताने सुनने पड़ते होंगे.

कई लोग ऐसे होंगे जो उनके काम का मजाक बनाते होंगे. अगर अब तक इसे बारे में कोई ख्याल नहीं आया है, तो झलक दिखला जा का प्रोमो देख कर ये सब सोचने पर जरूर मजबूर होंगे.

झलक दिखला जा के प्रोमो में अली अपनी परफॉर्मेंस देते दिख रहे हैं. परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद स्क्रीन पर उनकी बेटी दिखाई देती हैं. अली की बेटी बता रही है कि स्कूल में उनके फ्रेंडस चिढ़ाते थे. कहते थे कि तुम्हारी दो मां हैं. टैटू बनाते थे कि दादी का बेटा, दादी की बेटी. बसंती ये… वो खुद का मजाक बनाकर दूसरों को हंसाते थे.

ये हर कोई नहीं कर सकता है. अली की बेटी कहती हैं कि वी लव यू डैड. बेटी की बातें सुनकर अली इमोशनल हो जाते हैं और रोने लगते हैं. माधुरी दीक्षित प्रोमो में अली को मोटिवेट करती नजर आईं और कहा कि वी लव यू.

अली पर फैंस ने बरसाया प्यार

झलक दिखला जा 10 का प्रोमो सामने आने के बाद हर कोई अली पर अपना प्यार बरसाता दिख रहा है. यूजर्स अली के काम की तारीफ करते दिख रहे हैं. वैसे सच कहा जाये, तो वाकई खुद का मजाक बनाकर दूसरों के चेहरों पर हंसी लाना हर किसी के बस की बात नहीं है. अली असगर ने ये किया, जो कि बहुत हिम्मत की बात है.

झलक दिखला जा 10

अली के बेहतरीन एक्टर और उनकी कॉमेडी स्किल्स की जितनी तारीफ करें कम है. उम्मीद है कि झलक दिखला जा में अपने डांस का दम दिखाने के बाद अली कपिल शर्मा शो में भी वापसी करेंगे. और हां अली आप हमेशा हंसते हुए ही अच्छे लगते हैं. इसलिये खुल कर हंसिये और सबको हंसाइये.