October 4, 2022

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने दूसरे हफ्ते भी शानदार कलेक्शन किया है. आलिया और रणबीर की फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है.

एक तरफ फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है, तो दूसरी ओर आलिया के ‘शिवा’ डायलॉग का मजाक भी उड़ाया जा रहा है. अब इसपर अयान मुखर्जी और रणबीर ने रिएक्ट किया है.

आलिया की ट्रोलिंग पर क्या बोले रणबीर?

ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट ज्यादातर शिवा-शिवा करती ही नजर आई हैं. फिल्म में आलिया के सिर्फ शिवा-शिवा कहने पर कई लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया तो कई लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं.

अब ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर ने बताया है कि आखिर फिल्म में आलिया बार-बार शिवा-शिवा ही क्यों करती दिखी हैं. रणबीर कपूर ने कहा- मैं अपनी ऑडियंस को बताना चाहता हूं कि आलिया और मैं हमेशा अयान से पूछते थे कि मेरा नाम शिवा है और आलिया का ईशा है, क्या इसे बार-बार दोहराने की जरूरत है?

लेकिन अयान इस चीज को लेकर काफी क्लियर थे कि जब कोई प्यार में होता है तो उसे उस शख्स का नाम लेना काफी पसंद होता है, जिससे वो प्यार करता है और मुझे लगता है कि इस बात में दम है.

आलिया के ब्रह्मास्त्र में शिवा-शिवा चिल्लाने पर अयान ने भी सफाई दी है. अयान ने कहा- लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं. लेकिन मुझे लगता है कि जब मैं बात करता हूं तो मैं लोगों के नाम बार-बार लेता रहता हूं. ये मेरी आदत है. यही चीज स्क्रिप्ट का हिस्सा भी रही, जो आपको फिल्म में देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें –

बॉक्स ऑफिस पर छाई ब्रह्मास्त्र

वहीं, ब्रह्मास्त्र की बात करें तो आलिया और रणबीर की जोड़ी ने सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचा दिया है. ब्रह्मास्त्र ने रिलीज के 2 हफ्तों में कई टॉप मूवीज के रिकॉर्ड्स ब्रेक कर दिए हैं. फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

रणबीर और आलिया

रणबीर और आलिया समेत फिल्म का हर कैरेक्टर दर्शकों का दिल जीत रहा है. खासकर शाहरुख खान के 20 मिनट के कैमियो ने फिल्म में जान डाल दी है. ब्रह्मास्त्र के बारे में आपकी क्या राय है?