September 27, 2022

अल्लू अर्जुन (Allu arjun) की बेटी अल्लू अरहा (Arha) जल्द ही आपको एक बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं जुलाई 2022 में सामने आई एक लिस्ट में समांथा को इंडिया की सबसे पॉपुलर फीमेल स्टार बताया गया था. समांथा ने इस लिस्ट में नयनतारा और दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेसेज को पीछे छोड़कर टॉप किया.

अब लग रहा है कि समांथा अपनी आने वाली फिल्मों से अपनी इस ऑल इंडिया पॉपुलैरिटी को और जोरदार बनाने वाली हैं. कुछ दिन पहले उनकी अगली फिल्म ‘यशोदा’ का टीजर आया था, जो एक बेहतरीन थ्रिलर लग रही है और पैन-इंडिया रिलीज होने वाली है.

अब समांथा की नई फिल्म ‘शाकुंतलम’ का मोशन पोस्टर आया है और पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. ‘शाकुंतलम’ भी एक पैन इंडिया फिल्म होगी और हिंदी के साथ-साथ तेलुगू, मलयालम, तमिल और कन्नड़ में रिलीज होगी.

कालिदास की कालजयी रचना पर आधारित इस कहानी में समांथा शकुंतला का किरदार निभा रही हैं. उनके साथ, अधिकतर मलयालम सिनेमा में नजर आते रहे एक्टर देव मोहन, राजा दुष्यंत के किरदार में दिखेंगे.

पोस्टर से ‘शाकुंतलम’ एक एपिक लव स्टोरी लग रही है और शानदार पीरियड ड्रामा होने का माद्दा रखती दिख रही है. इन दोनों के अलावा फिल्म में प्रकाश राज, कबीर बेदी और मोहन बाबू जैसे दमदार एक्टर्स भी होने वाले हैं.

ये भी पढ़ें –

अल्लू अर्जुन की बेटी करेंगी डेब्यू

अल्लू अर्जुन के फैन्स के लिए ‘शाकुंतलम’ देखने का एक और जोरदार कारण है. अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा ‘शाकुंतलम’ से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में वो राजकुमार भारत का किरदार निभाती दिखेंगी. अरहा से पहले, जूनियर एनटीआर के बेटे अभय राम या आलू अर्जुन के बेटे आलू अयान के फिल्म में होने की खबरें भी आई थीं.

लेकिन पिछले साल अल्लू अर्जुन की सोशल मीडिया पोस्ट ने कन्फर्म कर दिया था कि राजकुमार भारत के रोल में उनके बेटे नहीं, बल्कि उनकी बेटी होने वाली हैं.

अल्लू ने पोस्ट में लिखा था, ‘अल्लू परिवार के लिए ये अनाउंस करना एक प्राउड मोमेंट है कि उनकी चौथी पीढ़ी, अल्लू अरहा ‘शाकुंतलम’ मूवी से अपना डेब्यू करेंगी.’ फिल्म के डायरेक्टर गुणाशेखर और प्रोड्यूसर नीलिमा गुणा को शुक्रिया कहते हुए अल्लू ने लिखा, ‘मेरी बेटी को बतौर डेब्यू ये खूबसूरत फिल्म देने के लिए आपका शुक्रिया.’

अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा

बॉलीवुड फिल्मों से होगा क्लैश

मोशन पोस्टर के साथ मेकर्स ने अनाउंस किया कि ‘शाकुंतलम’ 4 नवंबर को रिलीज होगी. इसी दिन दो बॉलीवुड फिल्में भी रिलीज होंगी. जहां कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर ‘फोन भूत’ 4 नवंबर को रिलीज होनी है.

वहीं अर्जुन कपूर स्टारर नसीरुद्दीन शाह और तब्बू की फिल्म ‘कुत्ते’ भी इसी दिन रिलीज होनी है. समांथा को हिंदी दर्शक भी जबरदस्त फॉलो करते हैं. ऐसे में इन फिल्मों के साथ ‘शाकुंतलम’ का क्लैश देखने लायक होगा.