October 4, 2022
रिजॉर्ट को बुलडोजर से तोड़ दिया गया
पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर देर रात उत्तराखंड की धामी सरकार का बुलडोजर गरजा. सीएम धामी के निर्देश के बाद ये कारवाई की गई और पुलकित आर्य के अवैध रिसोर्ट को ध्वस्त करने का काम चला. खुद इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी बेहद सख्त नजर आ रहे हैं

Bulldozer action: अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में उत्तराखंड सरकार ने बड़ा एक्शन किया है. सीएम धामी के निर्देश पर आरोपी पुलकित आर्य के अवैध रिसोर्ट पर बुलडोजर एक्शन देखने को मिला.

Bulldozer action:

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड के आरोपी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर देर रात उत्तराखंड की धामी सरकार का बुलडोजर गरजा. सीएम धामी के निर्देश के बाद ये कारवाई की गई और पुलकित आर्य के अवैध रिसोर्ट को ध्वस्त करने का काम चला. खुद इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी बेहद सख्त नजर आ रहे हैं.

यह भी देखे

सीएम धामी ने दिए निर्देश

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी जिलाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में बने रिसोर्ट की जांच के निर्देश दिए हैं. साथ ही जो रिजॉर्ट अवैध बने हैं या अवैधानिक रूप से संचालित हो रहे हैं उनके विरुद्ध कार्रवाई करने को कहा है. इसके अलावा प्रदेश भर के सभी होटल, रिजॉर्ट, गेस्ट हाउस में काम करने वाले कर्मचारियों से भी संपर्क करने को कहा है ताकि उनकी स्थिति के बारे में पता चले और उनकी शिकायतों को सुना जाए उसे गंभीरता से लिया जाए.

तीन आरोपी गिरफ्तार

आपको बता दें कि 18 सितंबर को अंकिता भंडारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी. पुलिस ने रिजोर्ट के मालिक पुलकित आर्य और मैनेजर सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों से गहन पूछताछ की गई है.

स्थानीय लोगों ने किए खुलासे

अंकिता की हत्या की बात सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने रिजॉर्ट के अवैध निर्माण की शिकायत भी की थी. स्थानीय लोग इस रिजॉर्ट के ध्वस्तीकरण की मांग पर अड़े थे. स्थानीय लोगों का कहना है कि रिजॉर्ट में अनैतिक काम होता था. इसके अलावा रिजॉर्ट संचालक कर्मचारियों के साथ अभद्रता और मारपीट भी करता था. इलाके के एसडीएम प्रमोद कुमार ने बताया कि रिजॉर्ट को बुलडोजर से तोड़ दिया गया है.