October 2, 2022
अक्षरा सिंह के MMS वीडियो तो रुकने के नाम ही नहीं ले रहें है, एक और वीडियो यहाँ देखें....

पटना : भोजपुरी सिनेमा की कई अभिनेत्रियों और अन्य कलाकारों का MMS सोशल मीडिया पर हंगामा मचा चुका है. ऐसे में अब इस बात को लेकर दावा किया जा रहा है कि एक वायरल हो रहे वीडियो में अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं. साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि यह अक्षरा सिंह का MMS वीडियो है जो वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं के साथ विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह आज किसा पहचान की मोहताज नहीं है. बता दें कि दावे के मुताबिक अक्षरा को जो MMS वायरल हुआ है उसके बाद अक्षरा सिंह ने रोते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें वह लोगों से ऐसा नहीं करने की अपील कर रही हैं.

ये भी देखें

अभी खबर आ रही थी कि अंजली अरोड़ा के बाद अब अक्षरा सिंह का MMS लीक हो गया है. लेकिन इन वीडियो की सच्चाई जानकर आप हैरान रह जाएंगे. आपको बता दें कि एमएमएस की खबरों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अक्षरा का एक रोता हुआ वीडियो भी शेयर किया गया है.

इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि MMS लीक होने के बाद वह परेशान होकर रो रही हैं. फिर भी आपको बता दें कि ये दोनों खबरें ही फेक हैं. ना तो अक्षरा सिंह का कोई MMS लीक हुआ है ना ही उनके किसी प्राइवेट वीडियो के लीक होने की खबर की वजह से वह रो रही हैं. अक्षरा का यह रोने वाला वीडियो दो साल पुराना है.

यहाँ देखें वीडियो

बता दें कि इस MMS वाले वीडियो को वायरल होने के बाद यह दावा किया जा रहा था कि वीडियो में नजर आ रही लड़की अक्षरा सिंह है. लेकिन यह खबर झूठी निकली, वीडियो देखने के बाद पता चला कि उसमें दिख रही लड़की एक्ट्रेस नहीं बल्कि कोई और है.

इस सब के बीच अक्षरा ने अपन एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वह मराठी लुक में नजर आ रही हैं. इस पर लोग ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. इसको देखकर यह साफ पता चल रहा है कि अक्षरा के फेक MMS की कहानी के बाद भी लोगों का प्यार उनको लेकर कम नहीं हुआ है. उनकी तस्वीरों और वीडियो पर जमकर लोग लाइक औक कमेंट कर रहे हैं.