October 4, 2022
बिकिनी में अंशुला ने शेयर की तस्वीर, लिखा- बॉडी फैट, निशान छ‍िपाने की जरूरत नहीं

अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) बॉलीवुड के पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं. अंशुला ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन फिर भी अकसर चर्चा में रहती हैं. आज कल अंशुला अपने ट्रांसफॉर्मेशन की वजह हर तरफ छाई हुई हैं.

अर्जुन कपूर की बहन अब पहले से ज्यादा खूबसूरत और कॉन्फिडेंट नजर आने लगी हैं. ये नई अंशुला का कॉन्फिडेंस ही है, जो उन्होंने बिकिनी में फोटो पोस्ट करते हुए दमदार कैप्शन शेयर किया है.

ये भी देखें

बिकिनी में अंशुला

अंशुला ने सोशल मीडिया पर ब्लू कलर की बिकिनी में फोटो पोस्ट की है. तस्वीर में वो पूल में आराम पैर डालकर चिल मूड में नजर आ रही हैं. आज से पहले कभी ऐसा नहीं हुआ कि अंशुला ने इस तरह की ग्लैमरस फोटो पोस्ट की हो. पर इस दफा उन्होंने ऐसा किया. फोटो शेयर करते हुए अंशुला ने सभी लड़कियों के लिये एक मोटिवेटेड स्टोरी भी लिखी है.

अंशुला लिखती हैं कि तीन महीने पहले ही मैं @priyamganeriwal से बात कर रही थी कि मैं कभी बिकिनी नहीं पहनउंगी, क्योंकि मेरे अंदर उतना कॉन्फिडेंस नहीं है. अंशुला की बात सुनने के बाद @priyamganeriwal ने जवाब दिया कि क्यों नहीं.

तुम्हें ये पहनना चाहिये. अर्जुन की बहन लिखती हैं कि मैंने अपने अंदर बिकिनी को लेकर बहुत सी बातें छिपाई हुई थीं. अंशुला को लगता था कि छोटी ड्रेसेस पहनने के लिये आपकी उस तरह की बॉडी होनी चाहिये.

अंशुला ने दिखाया कॉन्फिडेंट

अंशुला बताती हैं कि मैंने इस बारे में बहुत सोचा और फिर लगा कि नहीं हमें अपनी बॉडी के स्ट्रेच मार्क छिपाने की जरुरत नहीं है. अंशुला का कहना है कि हमें खुद की बॉडी से प्यार करना आना चाहिये. यही वजह है कि ये मेरे फेवरेट हॉलीडेज में से एक हैं. मुझे खुशी है कि मैंने बिकिनी पहनी और मैं पहले से ज्यादा आरामदायक और कंफर्टेबल फील कर रही हूं.

कुछ समय पहले ही अंशुला ने अपने घटे वजन के बारे में भी बात की थी और फैंस से शेयर किया था कि वो पहले स्लिम कैसे हो गईं. अंशुला ने वजन घटाने के लिये हेल्दी डाइट के साथ एक्सरसाइज भी की थी. वाकई में अंशुला कपूर का ये ट्रांसफोर्मेशन कमाल का है. वो बेहद खूबसूरत और कॉन्फिडेंट दिखाई दे रही हैं.

अंशुला कपूर