Goodbye 2022: इस भारतीय कंपनी ने मचाई सनसनी, बेच डाले लाखों इलेक्ट्रिक स्कूटर' मार्केट में मची है धूम

https://yuvaportal.com/

Goodbye 2022: इस भारतीय कंपनी ने मचाई सनसनी, बेच डाले लाखों इलेक्ट्रिक स्कूटर' मार्केट में मची है धूम

Ola Electric Scooters: बाजार में दिनों-दिन इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ रही हैं. चाहें वो टू-व्हीलर हो या फोर-व्हीलर ग्राहकों का दिल जीत रहा है. बेंगलुरु स्थित ईवी स्टार्ट-अप ओला इलेक्ट्रिक ने अगस्त 2021 में एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करके टू-व्हीलर मार्केट में एंट्री ली थी. ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटरों को बाजार से शानदार प्रतिक्रिया मिली.
 

Ola Electric: बाजार में दिनों-दिन इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ रही हैं. चाहें वो टू-व्हीलर हो या फोर-व्हीलर ग्राहकों का दिल जीत रहा है. बेंगलुरु स्थित ईवी स्टार्ट-अप ओला इलेक्ट्रिक ने अगस्त 2021 में एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च के साथ दोपहिया बाजार में प्रवेश किया. ओला

Ola electric scooter

के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को बाजार से शानदार रिस्पॉन्स मिला है.

अब कंपनी ने खुलासा किया है कि वह करीब 1.5 लाख इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचे हैं. ईवी निर्माता ने ई-मोटरसाइकिल और इलेक्ट्रिक कारों के लॉन्च सहित अपनी भविष्य की योजनाओं की भी घोषणा की है. ओला इलेक्ट्रिक भविष्य के लिए कमर कस रही है. कंपनी आने वाले वर्षों में कई उत्पादों को पेश करने की योजना बना रही है.

आने वाले वर्षों के लिए ओला इलेक्ट्रिक की योजना

साल 2023 और 2024 में, ओला एक मास-मार्केट स्कूटर, एक मास-मार्केट मोटरसाइकिल और कई प्रीमियम मोटरसाइकिल (स्पोर्ट्स, क्रूजर, एडीवी और रोड बाइक) लॉन्च करेगी. यह जल्द ही अन्य वैश्विक बाजारों में भी ईवी का निर्यात करेगा.

कंपनी का कहना है कि उसकी पहली इलेक्ट्रिक कार 2024 में लॉन्च होगी और 2027 तक उसका लक्ष्य छह अलग-अलग उत्पादों को बाजार में लाना है. ओला के मौजूदा उत्पाद पोर्टफोलियो में एस1 एयर, एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर शामिल हैं.

ओला इलेक्ट्रिक के पोर्टफोलियो में स्कूटर्स की कीमतें

S1 Air में 2.5 kWh बैटरी पैक है, S1 में 3 kWh यूनिट है और S1 Pro में 4 kWh यूनिट है. कंपनी का दावा है कि यह क्रमशः 101, 141 और 181 किमी/फुल चार्ज की रेंज दे सकती है. Ola S1 Air की कीमत वर्तमान में 84,999 रुपये है जबकि S1 और S1 Pro की कीमत क्रमशः 99,999 रुपये और 1.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.

देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB