September 27, 2022
प्रभास से पहले कृति सेनन का नाम जुड़ा इन एक्टर्स के साथ, कई बार हीरोइन के साथ हुई ये हरकत

Kriti Sanon Dating Rumour: कृति सेनन आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस के पास इस वक्त फिल्मों की लाइन लगी हुई है. लेकिन इस बीच एक्ट्रेस के अफेयर की खबरें भी सामने आ रही हैं.

इन खबरों में दावा किया जा रहा है कि कृति सेनन (Kriti Sanon) अपने एक को-एक्टर को डेट कर रही हैं लेकिन वो इस बात का अभी खुलासा नहीं करना चाहतीं. इस बात की चर्चा तब उठी जब वो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में पहुंचीं और फिर वहीं से इन रूमर्स को हवा मिली, जो अब धीरे-धीरे जोर पकड़ रही है.

ये भी देखें

प्रभास से साथ अफेयर के चर्चे

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और अदाकारा कृति सेनन (Kriti Sanon) के एक दूसरे को डेट करने की खबरें उस वक्त तेजी से सामने आईं. जब अदाकारा कृति सेनन ने ‘कॉफी विद करण 7’ में हिस्सा लिया और एक गेम राउंड में एक्ट्रेस कृति सेनन ने सबसे पहला फोन अपनी फिल्म आदिपुरुष को-स्टार प्रभास को लगाया.

इस फोन कॉल पर जिस तरह प्रभास ने कृति सेनन का नाम लेकर रिएक्ट किया और जैसे दोनों के बीच बात हुई. वैसे ही फैंस इन सितारों के बीच अफेयर की खबरें जोर पकड़ने लगीं. अब हाल ही में बॉलीवुड लाइफ के हाथ इस रूमर्ड कपल से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी हाथ लगी है.

सेट पर शुरू हुई दोस्ती

इंडस्ट्री से जुड़े एक बेहद करीबी सूत्र ने हमारी सहयोगी वेबसाइटबॉलीवुड लाइफ को एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान कहा, ‘कृति सेनॉन और प्रभास दोनों एक दूसरे के साथ बहुत जल्दी सेट पर घुलमिल गए थे. हर कोई हैरान था कि शर्मीले प्रभास कैसे इतनी जल्दी कृति सेनन के साथ बातचीत करने लगे.

दोनों के बीच शुरू में एक खास तरह की दोस्ती थी. हालांकि लगता है कि अभी वो दुनिया के सामने अपने रिश्ते का खुलासा करने से पहले वो बहुत धीरे-धीरे इसे आगे बढ़ा रहे हैं.’ सूत्र ने कहा, ‘प्रभास और कृति दोनों एक दूसरे के साथ सेट पर वक्त बिताना पसंद करते हैं. वो क्रिएटिवली भी अपनी पहली फिल्म के साथ बहुत जुड़े हुए हैं और वो हर सीन पर एक-दूसरे का अप्रूवल भी लेते हैं.

शूट खत्म होने के बाद करते हैं बात

इतना ही नहीं, सूत्र ने कहा, ‘शूट खत्म होने के महीनों बाद भी दोनों के बीच अच्छी बातचीत होती है. दोनों फोन कॉल्स और मैसेज्स के जरिए एक दूसरे के साथ अभी भी कॉन्टेक्ट में रहते हैं. जिससे साबित होता है कि दोनों एक दूसरे का समान रूप से सम्मान करते हैं. लेकिन ये कहना कि दोनों रिश्ते में हैं अभी थोड़ा जल्दीबाजी होगी.

सितारों के बीच शूटिंग के दौरान लिंकअप होना कॉमन है. साथ में फिल्में प्रमोट करने के दौरान भी लिंक अप होना कॉमन हैं. लेकिन प्रभास और कृति के बीच थोड़ा अलग है. दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए स्ट्रॉन्ग फीलिंग है. मगर दोनों फिलहाल अपने रिश्ते को धीरे से आगे बढ़ाना चाहते हैं और किसी तरह की जल्दबाजी में नहीं है.’

कृति के अफेयर

प्रभास से पहले कृति सेनन का नाम उनके कई को-स्टार्स के साथ जुड़ चुका है. सबसे पहले उनके अफेयर के चर्चे दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ उड़े थे. इन दोनों ने ‘राबता’ फिल्म में साथ काम किया था. लेकिन जल्द ही दोनों के रास्ते अलग हो गए. उसके बाद कृति का नाम कार्तिक आर्यन के साथ भी जुड़ा.

kriti-sanon