Bhojpuri Actress: साउथ की ये हसीनाएं अब भोजपुरी पर्दे पर बिखेर रही हुस्न का जलवा

https://yuvaportal.com/

Bhojpuri Actress: साउथ की ये हसीनाएं अब भोजपुरी पर्दे पर बिखेर रही हुस्न का जलवा

Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है. बता दे की सबसे ज्यादा हिंदी के दर्शकों की संख्या है. भोजपुरी इंडस्ट्री के दर्शकों की संख्या लगभग 40 करोड़ के पार है. ऐसे में इस फिल्म इंडस्ट्री की फिल्में देश के सरहद के पार कई और देशों में देखी जाती
 
Bhojpuri Actress: साउथ की ये हसीनाएं अब भोजपुरी पर्दे पर बिखेर रही हुस्न का जलवा

Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है. बता दे की सबसे ज्यादा हिंदी के दर्शकों की संख्या है. भोजपुरी इंडस्ट्री के दर्शकों की संख्या लगभग 40 करोड़ के पार है. ऐसे में इस फिल्म इंडस्ट्री की फिल्में देश के सरहद के पार कई और देशों में देखी जाती हैं.

भोजपुरी फिल्मों ने जितनी तेजी से विस्तार पाया है इस इंडस्ट्री की तरफ दूसरी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखनेवाली अभिनेत्रियों का झुकाव भी बढ़ा है. आपको बता दें कि साऊथ की अभिनेत्रियों को बॉलीवुड की फिल्मों में काम करते या बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को साऊथ की फिल्मों में काम करते तो हम देखते, पढ़ते और सुनते रहते हैं लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री की फिल्मों में बॉलीवुड और साऊथ की अभिनेत्रियों काम कर रही हों यह आश्चर्यजनक है.

भोजपुरी इंडस्ट्री की फिल्में बहुत छोटी बजट की होती हैं और कम समय में ये फिल्में बनकर तैयार हो जाती हैं, लेकिन इसका दर्शक वर्ग इतना विस्तृत है कि भोजपुरी फिल्मों में हेमामालिनी, भाग्यश्री, जया बच्चन, रति अग्निहोत्री जैसी अभिनेत्रियों ने भी काम किया है. आइए हम आपको बताते हैं साऊथ की उन अभिनेत्रियों के बारे में जो अब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं.

मधु शर्मा (Madhu Sharma)

आपको बता दे की इस लिस्ट में सबसे पहला नाम भोजपुरी फिल्मों की हॉट केक के नाम से मशहूर मधु शर्मा (Madhu Sharma) का है. बता दें कि मधु शर्मा ने 1998 में तमिल फिल्म ‘गुरु पारवाई’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद वह साल 2013 में भोजपुरी फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ में पहली बार नजर आईं और आज वह इस इंडस्ट्री की जान और दर्शकों की पसंद बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें –

राय लक्ष्मी (Rai Lakshmi)

साउथ का जाना पहचाना चेहरा राय लक्ष्मी (Rai Lakshmi) भी पवन सिंह के साथ म्यूजिक एलबम ‘करंट’ में धमाल मचा चुकी हैं. वहीं नम्रता मल्ला और अन्य कई ऐसी और अभिनेत्रियां हैं जो साउथ की फिल्मों के साथ भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर भी अपने हुस्न के जलवों से लोगों को दीवाना बना रही हैं.

Bhojpuri Actress: साउथ की ये हसीनाएं अब भोजपुरी पर्दे पर बिखेर रही हुस्न का जलवा
राय लक्ष्मी

हर्षिका पूनाचा (Harshika Poonacha)

साऊथ की बेहतरीन अभिनेत्री हर्षिका पूनाचा (Harshika Poonacha) ने भी काफी फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा और इसके बाद वह पवन सिंह के साथ भोजपुरी फिल्म ‘हम है राही प्यार के’ में नजर आईं.

देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB