October 2, 2022

भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक वायरल MMS वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अक्षरा सिंह को लेकर हाल ही में ऐसी खबरें सामने आईं कि उनका पुराना MMS वीडियो लीक हो गया है. MMS लीक होने की खबरों पर अब खुद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है और सच बताया है.

वायरल वीडियो पर अक्षरा ने कही ये बात

दरअसल, हाल ही में एक पुराना MMS वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने दावा किया कि वीडियो में दिखने वाली महिला भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हैं. अब एक्ट्रेस ने वायरल MMS वीडियो का सच दुनिया को बताया है.

ईटाइम्स संग बातचीत में अक्षरा सिंह ने कहा- जिस किसी ने भी ये हरकत की है, मैं इन सब चीजों की परवाह नहीं करती हूं. अक्षरा ने कहा कि उन्होंने वीडियो देखा तक नहीं है.

अक्षरा ने लोगों से सवाल करते हुए कहा कि क्या आप लोग जानना चाहते हो कि वीडियो में मै हूं या नहीं? एक्ट्रेस ने आगे कड़े शब्दों में ये भी कहा कि वो इस चीप हरकत पर रोएंगी नहीं, क्योंकि उन्हें ऐसी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

ये भी पढ़ें –

डांसिंग वीडियो से फैंस को इंप्रेस कर रहीं अक्षरा

अक्षरा सिंह ने तो अपने हेटर्स को जवाब दे दिया है कि वो इन सब चीजों से टूटने वाली नहीं हैं. वहीं, इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने किलर डांसिंग वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

अक्षरा सिंह

वीडियो में अक्षरा अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर अक्षरा के सिजलिंग वीडियोज छाए हुए हैं. वे वाकई में अपने हर अंदाज से फैंस के दिल जीत लेती हैं.