October 2, 2022
Akshara Singh Viral Video: एमएमएस वायरल होने के बाद रोती नजर आई भोजपुरी स्टार, यहाँ से डाउनलोड करें वीडियो
पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस वीडियो को देख फैंस बेकाबू हो जाते है.

Bhojpuri Actress Akshara Singh Video Viral: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फेमस और महंगी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को कौन नहीं जानता है. अक्षरा सिंह की बात हो और सुपरस्टार पवन सिंह की बात न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. दोनों की जोड़ी काफी शुमार है.

वैसे ये जोड़ी अब नए प्रोजेक्ट में साथ काम नहीं करती है. लेकिन आज हम आपको एक पुराने गाने के बारे में बताने जा रहे है. जिसमे दोनों का रोमांटिक देख आपका सिर चकरा जायेगा. हम जिस गाने की बात कर रहे है वो है ‘करा ना मरद वाला रोल.

हाल ही में अक्षरा के नाम से इंटरनेट पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, उसके बाद कहा जा रहा है की अक्षरा काफी तनाव में हैं. हालांकि ये अभी साबित नहीं हो पाया है की वीडियो में नजर आ रही लड़की अक्षरा ही है.

भोजपुरी इंडस्ट्री में दोनों ही कई समय तक साथ नजर आ चुके है. यही नहीं दोनों के लंबे अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया में छाई रहती थी. इन दिनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. “करा ना मरद वाला रोल” काफी ही फेमस गाना है. दोनों के रोमांस का ये वीडियो यूट्यूब पर तबाही मचा दिया यह.

वायरल हो रहे विडिओ को अक्षरा सिंह का नाम दिया जा रहा है

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस वीडियो को देख फैंस बेकाबू हो जाते है. अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने गाने को शानदार डांसिंग परफॉर्मेंस दी. सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने को तेजी से वायरल कर रहे हैं और उन्हें इस कपल का रोमांस खूब पसंद आ रहा है.

भले ही अब ये जोड़ी साथ.साथ नहीं देखी जाती है. दरअसल पवन सिंह की दूसरी शादी के बाद अक्षरा सिंह ने उनसे दूरी बना ली थी. वहीं इनके गानों के प्रति दर्शकों का उत्साह कम नहीं हुआ है. अभी तक इस वीडियो को 5,789,829 और अधिक लोगों ने देखा है. धड़कन का यह गाना तेजी से पॉप्युलर हो रहा है.