इस कम्पनी के शेयर बने रॉकेट, कम्पनी के अनुसार पैसा लगाने वाले हुए मालामाल, शेयर में 5 फीसदी से ज्यादा की तेजी

https://yuvaportal.com/

इस कम्पनी के शेयर बने रॉकेट, कम्पनी के अनुसार पैसा लगाने वाले हुए मालामाल, शेयर में 5 फीसदी से ज्यादा की तेजी

कंपनी के शेयरों में जोरदार तेजी देखने को मिल रही है. टाइटन ने अपने बयान में कहा है कि सितंबर 2022 तिमाही में उसकी ओवरऑल सेल्स सालाना आधार पर 18 फीसदी बढ़ी है. वहीं, चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में कंपनी ने रिटेल नेटवर्क में 105 स्टोर जोड़े हैं.
 
इस कम्पनी  के शेयर बने रॉकेट, कम्पनी के अनुसार पैसा लगाने वाले हुए मालामाल,  शेयर में 5 फीसदी से ज्यादा की तेजी

Titan Company Update: अगर आपके पास भी टाइटन के शेयर (Titan Share Price) है तो आपके लिए अच्छी खबर है. आज के कारोबारी सत्र में कंपनी के शेयर में 5 फीसदी से ज्यादा की तेजी देखने को मिल रही है. आज की बढ़त के बाद स्टॉक 2,727.00 के लेवल पर ट्रेड कर रहा है.

इस कम्पनी  के शेयर बने रॉकेट, कम्पनी के अनुसार पैसा लगाने वाले हुए मालामाल,  शेयर में 5 फीसदी से ज्यादा की तेजी
शेयर बने रॉकेट

Titan Share Price: टाटा ग्रुप (Tata Group Share) के शेयरों में बंपर तेजी देखने को मिल रही है. अगर आपके पास भी टाइटन के शेयर (Titan Share Price) है तो आपके लिए अच्छी खबर है. आज के कारोबारी सत्र में कंपनी के शेयर में 5 फीसदी से ज्यादा की तेजी देखने को मिल रही है. आज की बढ़त के बाद स्टॉक 2,727.00 के लेवल पर ट्रेड कर रहा है.

यह भी देखे

18 फीसदी बढ़ी कंपनी की सेल

कंपनी की ओर से एक बयान जारी किया गया है, जिसके बाद कंपनी के शेयरों में जोरदार तेजी देखने को मिल रही है. टाइटन ने अपने बयान में कहा है कि सितंबर 2022 तिमाही में उसकी ओवरऑल सेल्स सालाना आधार पर 18 फीसदी बढ़ी है. वहीं, चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में कंपनी ने रिटेल नेटवर्क में 105 स्टोर जोड़े हैं.

5 सालों में 336 फीसदी बढ़ा शेयर

13 अक्टूबर 2017 को कंपनी के शेयर 625 रुपये के लेवल पर थे. पिछले 5 सालों में कंपनी ने निवेशकों को 336.39 फीसदी का रिटर्न दिया है. इस अवधि में शेयर की कीमतों में 2,102.95 रुपये की तेजी देखने को मिली है. अगर किसी निवेशक ने 5 साल पहले इस शेयर में 1 लाख का निवेश किया होता तो उसका ये पैसा आज 37.60 लाख हो जाता.

63,789.93 फीसदी का रिटर्न मिला

इसके अलावा अगर अधिकतम प्रॉफिट की बात की जाए तो 1 जनवरी 1999 को कंपनी का शेयर 4 रुपये के लेवल पर था. इस अवधि में शेयर ने निवेशकों को 63,789.93 फीसदी का रिटर्न दिया है. पिछले 23 सालों में कंपनी का शेयर 2,723.83 रुपये बढ़ा है.

फेस्टिव सीजन में है अच्छी ग्रोथ की उम्मीद

कंपनी इस समय मार्केट में ज्वैलरी, वॉचेज एंड वियरेबल्स और आईकेयर सेगमेंट में कारोबार कर रही है. कंपनी ने अपने तिमाही अपडेट में कहा है कि आगे आने वाले समय में कंपनी डबल डिजिट में ग्रोथ करेगी. कंपनी ने कहा है कि फेस्टिव सीजन में अच्छी ग्रोथ की उम्मीद है.

देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB