October 3, 2022

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऐप्पल (Apple) ने हाल ही में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन की लेटेस्ट सीरीज, iPhone 14 Series लॉन्च कर दी गई है. 7 सितंबर, 2022 को लॉन्च हुई इस सीरीज में कुल मिलाकर चार मॉडल्स हैं और जहां अब तक भारत में इसे प्री-ऑर्डर (iPhone 14 Pre Order in India) किया जा सकता है, अब इसे सेल के लिए भी उपलब्ध कर दिया गया है.

वैसे तो इस फोन सीरीज के मॉडल्स को फ्लिपकार्ट (Flipkart), अमेजन (Amazon) और iStore जैसे प्लेटफॉर्म्स से खरीदा जा सकता है लेकिन हम आपको एक और ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं. इस प्लेटफॉर्म से आप मिनटों में iPhone 14 की डिलीवरी करवा सकते हैं और ऑफर में अच्छे डिस्काउंट्स भी पा सकते हैं..

Flipkart-Amazon नहीं इस प्लेटफॉर्म से खरीदें iPhone 14

अगर आप सोच रहे हैं कि iPhone 14 को आप फ्लिपकार्ट (Flipkart) और अमेजन (Amazon) जैसे प्लेटफॉर्म्स की जगह कहां से इस फोन को खरीद सकते हैं तो आइए इस बारे में डिटेल में जानते हैं.

iPhone 14 को आप डिलीवरी ऐप ब्लिंकइट (Blinkit) का इस्तेमाल कर सकते हैं. ये ऐप अंडा-रेड और सब्जियों की डिलीवरी के साथ अब iPhone 14 भी डिलीवर कर रहा है.

ये भी पढ़ें –

मिनटों में होगी होम डिलीवरी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Blinkit ने ऐप्पल (Apple) के प्रीमियम रीसेलर यूनिकॉर्न (Unicorn) के साथ पार्टनरशिप की है और उनके साथ मिलकर फोन की डिलीवरी कर रहे हैं. ब्लिंकइट ने बताया है कि वो मिनटों में अपने यूजर्स को iPhone 14 और साथ में सभी ऐक्सेसरीज डिलीवर करेंगे.

फिलहाल इस सर्विस का फायदा सिर्फ दिल्ली और मुंबई के ब्लिंकइट यूजर्स उठा सकते हैं और ये ऑप्शन एंड्रॉयड और iOS, दोनों के यूजर्स के लिए ओपन है.

iPhone 14 की भारत में कीमत

iPhone 14 के 128GB वाले वेरिएंट को 79,900 रुपये की कीमत पर ऑर्डर किया जा सकता है, 256GB वाले मॉडल को 89,900 रुपये में खरीदा जा सकता है और अगर आप iPhone 14 के 512GB वाले वेरिएंट को खरीदते हैं तो आपको 1,09,900 रुपये देने होंगे.

iPhone 14

बता दें कि Apple ने HDFC Bank के साथ पार्टनरशिप की है और इसलिए इस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करके आपको 6 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा. ब्लिंकइट पर ये ऑफर वैलिड है; आपको यह भी बता दें कि आप ब्लिंकइट से इस फोन को ब्लू, पर्पल, मिडनाइट, स्टारलाइट और रेड- पांच कलर ऑप्शन्स में पा सकते हैं.