October 4, 2022
जैकलीन से 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में दिल्ली पुलिस ने कड़ी पूछताछ !! 8 घंटों तक…

Jacqueline Fernandez’s Extortion Case of Rs 200 Crore: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इंडस्ट्री की सबसे चर्चित हस्तियों में से एक हैं. लाखों-करोड़ों उनकी खूबसूरती पर फिदा हैं. कई दिनों से जैकलीन फर्नांडिस 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

बुधवार के दिन जैकलीन को दिल्ली पुलिस ने 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में उनसे 8 घंटों तक पूछताछ की थी. ‘जुड़वा 2’ एक्ट्रेस में 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली के मामले में उलझी हुई है, जिसमें उनका कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ लिंक पाया गया है.

एनडीटीवी के अनुसार बुधवार को आए सामने आए ताजा अपडेट के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस से मामले में दिल्ली पुलिस की इकॉनमिक ओफ्फेंस विंग ने आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की. जैकलीन फर्नांडिस जांच एजेंसी के मंदिर मार्ग ऑफिस में सुबह 11.30 बजे पहुंचीं और रात 8 बजे से ठीक पहले निकल गई.

मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी कर रहा है. एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार स्पेशल पुलिस कमिश्नर (क्राइम) रवींद्र यादव ने कहा कि जैकलीन फर्नांडिस से चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनका लिंक होने के बारे में भी पूछा गया. इतना ही सुकेश से मिले गिफ्ट्स को लेकर भी पुलिस ने कई सवाल किए.

इस मामले में बॉलीवुड के कई एक्टर्के लिए भी परेशानी बढ़ती जा रही है. जैकलीन फर्नांडिस को चंद्रशेखर से कथित तौर पर मिलवाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही और पिंकी ईरानी को भी गुरुवार के दिन पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

ईडी के सरकारी अधिकारी ठग के खिलाफ मामले की जांच कर रहे हैं और पिछले महीने अपनी चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी बनाया था.

एनडीटीवी ने बताया कि कॉनमैन चंद्रशेखर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों सहित कई लोगों को धोखा देने का आरोप है. कॉनमैन चंद्रशेखर इस समय जेल में है.

जैकलीन फर्नांडिस इंडस्ट्री की सबसे चर्चित हस्तियों में से एक हैं