Dipika Kakar को हाई हील्स पहनना पड़ा भारी, गिरते-गिरते यू मुश्किल से संभाल पाई खुद को

https://yuvaportal.com/

Dipika Kakar को हाई हील्स पहनना पड़ा भारी, गिरते-गिरते यू मुश्किल से संभाल पाई खुद को

Dipika Kakar Viral video: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) को आज कौन नहीं जानता है. इन दिनों में दीपिका सोशल मिडिया पर खूब सुर्खियों में बनी हुई है. हां ये वही एक्ट्रेस हैं जो ‘ससुराल सिमर का’ में लीड रोल में नजर आई थीं. सिर्फ इतना ही नहीं, इस रोल को अदा कर इन्होंने घर-घर
 
Dipika Kakar को हाई हील्स पहनना पड़ा भारी, गिरते-गिरते यू मुश्किल से संभाल पाई खुद को

Dipika Kakar Viral video: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) को आज कौन नहीं जानता है. इन दिनों में दीपिका सोशल मिडिया पर खूब सुर्खियों में बनी हुई है. हां ये वही एक्ट्रेस हैं जो ‘ससुराल सिमर का’ में लीड रोल में नजर आई थीं. सिर्फ इतना ही नहीं, इस रोल को अदा कर इन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी.

शोएब इब्राहिम संग दीपिका कक्कड़ की दूसरी शादी है. दोनों खुश हैं. साथ में कई यूट्यूब वीडियोज भी बनाते नजर आते हैं. हाल ही में शोएब को उनके बेहतरीन काम के लिए दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया. इसे लेने वह पत्नी दीपिका कक्कड़ के साथ पहुंचे थे. ब्लैक आउटफिट में नजर आए कपल ने पैपराजी को खूब पोज दिए, लेकिन जब दीपिका कक्कड़ बाहर आ रही थीं तो एक गड्ढे में उनका पैर चला गया.

दीपिका कक्कड़ गिरते-गिरते बचीं

हाई हील्स पहनने के कारण ऐसा हुआ. हालांकि, एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने खुद को संभाल लिया. बस इतनी ही देर में उनके साथ चल रहा एक फैन उन्हें बचाने के लिए आगे आया. दीपिका कक्कड़ के हाथ को पकड़ा तो एक्ट्रेस संभलते-संभलते उसपर गुस्सा होने लगीं.

पहले तो उनसे कहा कि ठीक है, ठीक है. मैं ठीक हूं, लेकिन मुझे इस तरह टच मत करो. दीपिका कक्कड़ के चेहरे पर हल्का गुस्सा साफ देखा जा सकता है. वह शख्स खुद को इसके बाद एक्ट्रेस से दूर ही रखने की कोशिश करता नजर आता है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें –

एक्ट्रेस को आया गुस्सा

इसके बाद दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने पैपराजी से कहा कि अवॉर्ड लेकर वह शख्स (शोएब इब्राहिम) पीछे आ रहे हैं. आप लोग उनके पास जाइए और पूछिए उन्हें किस चीज का अवॉर्ड मिला है. यह कहकर दीपिका कक्कड़ गाड़ी की ओर चली जाती हैं. पैपराजी के कैमरे में पूरा सीन कैद हो जाता है. यूजर्स दीपिका कक्कड़ को अब गुस्से करने को लेकर ट्रोल भी करने लगे हैं.

Dipika Kakar को हाई हील्स पहनना पड़ा भारी, गिरते-गिरते यू मुश्किल से संभाल पाई खुद को
Dipika Kakar

एक्ट्रेस दीपिका हो रहीं ट्रोल

एक यूजर ने लिखा कि यह कैसी एक्ट्रेस है, एक तो उस शख्स ने इन्हें गिरने से बचाया और यह उसी पर गुस्सा कर रही हैं. भलाई का तो जमाना ही नहीं रहा. एक और यूजर ने लिखा कि वीडियो ब्लॉग में इतनी अच्छी बनने की कोशिश करती हो और रियल में जो मदद करते हैं उनको ही आंखें दिखाती हो. वाह क्या एटीट्यूड है मैडम. सेम अंदाज वीडियो व्लॉग में भी रखतीं तो मजा आता.

देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB