शुभनम गिल ने सारा तेंदुलकर को दिया धोखा, अब इस हीरोइन के साथ बिता रहा रातें

https://yuvaportal.com/

शुभनम गिल ने सारा तेंदुलकर को दिया धोखा, अब इस हीरोइन के साथ बिता रहा रातें

शुभनम गिल सारा तेंदुलकर पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ऐसा बताया जाता है
 
शुभनम गिल ने सारा तेंदुलकर को दिया धोखा, अब इस हीरोइन के साथ बिता रहा रातें

सचिन की लाड़ली बेटी सारा तेंदुलकर का रो रोकर बुरा हाल हुआ पड़ा है. दरअसल सारा को प्यार में धोखा मिला है और जिसे सारा पिछले दो साल से डेट कर रही थी ये धोखा उसे उसी प्यार ने यानि सुभनम गिल ने दिया है.

अब खबरे आ रही हैं की गिल दूसरी सारा यानि की सारा अली खान को डेट कर रहे हैं. जी हाँ आपने सही सुना! बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल के बीच क्या खिचड़ी पक रही है, इसे लेकर अभी क्लियर रिपोर्ट तो नहीं है.

पर जो भी है दोनों के बीच उसके बारे में जानने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड रहते हैं. दोनों के डेटिंग की खबरें हैं. अब सारा-शुभमन को एक बार फिर से साथ में देखा गया है.

फिर साथ दिखे शुभमन-सारा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा अली खान और शुभमन गिल को दिल्ली में साथ में स्पॉट किया गया. एक वीडियो सामने आया है जिसमें सारा और शुभमन को दिल्ली के एक होटल से साथ में एग्जिट करते हुए देखा गया.

वे दोनों कैजुअल अटायर में थे. सारा और शुभमन को साथ में फ्लाइट में भी देखने का दावा किया जा रहा है. सारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे पिंक टैंक टॉप में नजर आ रही हैं.

प्लेन में सारा अली खान फैंस के साथ फोटो क्लिक करा रही हैं. सेल्फी लेने के बाद सारा फ्लाइट में शुभमन गिल के बगल में बैठ जाती हैं. दोनों ने साथ में फ्लाइट पकड़ी थी. सारा और शुभमन को फिर से साथ में देखने की खबर ने उनके फैंस को एक्साइटेड कर दिया है.

शुभनम गिल ने सारा तेंदुलकर को दिया धोखा, अब इस हीरोइन के साथ बिता रहा रातें
सुभनम और सारा के इस समय चर्चे आम हैं

फैंस ने पूछे मजेदार सवाल

सोशल मीडिया पर सारा का फ्लाइट वाला वीडियो शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो ने क्रिकेटर संग उनकी डेटिंग की खबरों को और हवा दे दी है.

सारा से सवाल पूछते हुए यूजर ने लिखा- क्या चक्कर है? दूसरे ने लिखा- शुभमन गिल सारा से ऑब्सेस्ड हैं. सोशल मीडिया पर लोग सारा शुभमन की डेटिंग की चर्चा कर रहे हैं. कुछ फैंस को उनके रिलेशनशिप ऑफिशियल करने का इंतजार है. हालांकि, अभी तक डेटिंग पर दोनों की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

सारा और शुभमन की डेटिंग की खबरें तब सामने आईं जब दोनों मुंबई के रेस्टोरेंट में साथ में डिनर करते हुए स्पॉट किए गए थे. सारा और शुभमन का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था.

सोशल मीडिया फैन पेजेस पर ये वीडियो कई दिनों तक छाया रहा. मालूम हों, सारा अली खान से पहले शुभमन के सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट करने की खबरें थीं. वहीं सारा अली खान का पिछला अफेयर कार्तिक आर्यन संग था.

आपको क्या लगता है सारा और शुभमन के अफेयर की बातों में कितनी सच्चाई है?

देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB