सुपर हिट आशिकी के हीरो का हो गया है यह हाल, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

https://yuvaportal.com/

सुपर हिट आशिकी के हीरो का हो गया है यह हाल, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

Women Centric Films:राहुल रॉय ने आज से 22 साल पहले यानि साल 1990 मे अपने फिल्मी करियर कि शुरुआत कि थी. उनकी पहली फिल्म का नाम आशिकी था. साल 1990 के दशक में लोग इनका एक लुक देखने के लिए भी बैताब रहते थे. उन दिनों करीब ने लोगों के दिल पर खूब राज किया
 
सुपर हिट आशिकी के हीरो का हो गया है यह हाल, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

Women Centric Films:राहुल रॉय ने आज से 22 साल पहले यानि साल 1990 मे अपने फिल्मी करियर कि शुरुआत कि थी. उनकी पहली फिल्म का नाम आशिकी था. साल 1990 के दशक में लोग इनका एक लुक देखने के लिए भी बैताब रहते थे. उन दिनों करीब ने लोगों के दिल पर खूब राज किया था, और सभी के पसंदीदा एक्टर में से एक थे .

अब उनकी एक नई फिल्म आने जा रही है. अब राहुल रॉय कि नई फिल्म आ रही है. एक बार फिर से आपको बड़े पर्दे पर दिखाई देंगें. लेकिन राहुल रॉय का लुक देख आप ईस बार हैरान रह जाओगे. 1990 के दशक में लोगों के दिलों पर राज करने वाले राहुल रॉय को दो साल पहले ब्रेन स्ट्रोक भी हुआ था.

कई महीनों तक आराम कर अब एक बार फिर से फिल्मी करियर में वापशी करने कि सोची है. लेकिन फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ है. उस में राहुल रॉय कि तस्वीर देख लोग हक्के-बकके रह गए. राहुल रॉय कि आने वाली फिल्म का नाम अनोखी-द जर्नी ऑफ अ वूमन. यह एक वीमन सेंट्रिक फिल्म है.

राहुल रॉय कि नई फिल्म क्या है कहानी?

इस फिल्म के निर्देशक संजय कुमार सिन्हा है, जिहोने इस फिल्म कि कहानी एक सोतेली माँ पर लिखी है. इस फिल्म में आप देखोगे कि एक मौसी का रुप भी बेटे के लिए कितना महत्वपूर्ण है. हम आपको बता दें कि राहुल रॉय का कहना है कि आज के समय में मेरे लिए फिल्म इंडस्ट्री में वापिश कदम रखना आसान सा नहीं है क्योंकि अब वक्त के साथ-साथ बहुत कुछ बदल चुका है. आज का सिनेमा का दौर पहले के जमाने से बहुत अलग है.

और ऐसे में अनोखी स्त्री इस फिल्म में एक माँ के नए रुप में आविषकार करेंगीं. भारतीय महिला आज के जमाने में सौतेली माँ का रुप बहुत ही खास छवि के रुप में निभा रही है. लेकिन हर कोई इस बात पर हैरान कर रहें क्या वाकई में ऐसा है. क्या सौतेली माँ सच में दुखदायी और खतरनाक रुप में पेश आती है. इस फिल्म में राहूल रॉय के साथ आपको कशिश दुग्गल और कल्पना शाह दिखेंगे. राहुल कि इस नई फिल्म का सेंसर बोर्ड ने इस तरह से सर्टिफिकेट दिया है.

ब्रेन स्ट्रोक के बाद किस तरह कि वापशी

पिछले साल 2021 में पहले महीने यानि जनवरी में राहुल रॉय फिल्म एलएसीः लाइव द बैटल इन कारगिल कि शूटिंग जब चल रही थी, तो उसी दौरान ही उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था. तब उन्हें कारगिल से तुंरत हवाई जहाज में पहले तो कुछ समय जम्मू में रखा गया था हालत पर काबू ना होते देख उन्हें वहाँ से मुंबई लाया गया था.

उस वक्त राहुल रॉय कि बहन ने उनकी देखबाल कि और वह कुछ महीनों के बाद स्वस्थ होने के बाद फिर से फिल्म इंडटरी में लौट आए. आशिकी फिल्म के बाद राहुल रॉय को भट्ट कैंप की जुनून (1992) और फिर तेरी कहानी याद आई (1993) से काफी ज्यादा सुर्खियां मिली थी. साल 2000 तक वह लगातार बड़े पर्दे पर दिखाई दिये, फिर जैसे-जैसे समय बीतता गया और वह फिल्मी दुनिया से दूर होते चले गये. लेकिन उन्होंने थोड़े समय के लिए टीवी सीरियल पर भी काम किया था.

हम आपको एक बार याद दिला देते है कि साल 2006 में राहुल रॉय ने बिग बॉस के शो मे पहला ही सीजन था उस समय वह उसमें विनर का अहम रोल निभाते हुए देखे गए थे. लेकिन आज तक फिर कभी उस पुराने दौर जैसा नहीं हुआ कि उनका फिल्मी करियर किसी तेज गाड़ी सा नहीं दोड़ा, लेकिन राहुल रॉय ने हमें कई हिट फिल्में दी थी.

सुपर हिट आशिकी के हीरो का हो गया है यह हाल, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल
राहुल रॉय
देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB