Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, परिवार के खिलाफ दर्ज हुआ केस

https://yuvaportal.com/

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, परिवार के खिलाफ दर्ज हुआ केस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai सीरियल के माध्यम से हर घर में अपनी पहचान बना चुकी इस एक्ट्रेस के यूं चले जाने से फैंस सदमे में हैं
 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, परिवार के खिलाफ दर्ज हुआ केस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: भारतीय टीवी इंडस्ट्री से एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है. ये खबर फैंस को झकझोर देने वाली है, असल में ये खबर ही ऐसी है की सभी सकते में हैं। हम आपको बता दें की मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने खुदकुशी कर ली है.

वैशाली ने इंदौर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है. एक्ट्रेस ने बाकायदा एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. टेलीविजन के सबसे फेमस डेली शॉप जैसे ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, और ‘ससुराल सिमर का’ समेत कई चर्चित टीवी शो में वैशाली काम कर चुकी थीं.

बता दें वैशाली ठक्कर पिछले एक साल से इंदौर में रह रही थीं. इस नामी एक्ट्रेस की आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अभिनेत्री के शव को बरामद किया. पुलिस को वैशाली के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है.

खुदकुशी की क्या वजह?

जानकारी के मुताबिक, तेजाजी नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस एक्ट्रेस की आत्महत्या करने की वजह तलाश रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है. सुसाइड नोट से एक्ट्रेस की आत्महत्या करने की जानकारी मिलने की उम्मीद है.

एक्ट्रेस की मौत से सदमे में फैन्स

वैशाली ठक्कर की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान-परेशान कर दिया है. वैशाली की आत्महत्या करने की खबर सामने आने के बाद एक्ट्रेस के तमाम फैन्स और दोस्त सदमे में हैं. किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि वैशाली अब हमारे बीच नहीं रहीं.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, परिवार के खिलाफ दर्ज हुआ केस
पिछले साल अप्रैल के महीने में वैशाली ने सगाई की थी.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी करियर की शुरुआत

वैशाली टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं. वैशाली कई पॉपुलर शोज में काम कर चुकी थीं. वैशाली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2015 में टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी. इस शो में उन्होंने संजना का रोल प्ले किया था. इसके बाद वैशाली ‘ये है आशिकी’ शो में भी नजर आई थीं.

वैशाली ‘ससुराल सिमर का’ शो में अपने किरदार अंजलि भारद्वाज के लिए जानी जाती थीं. ‘ससुराल सिमर का’ शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी.

वैशाली ने इसके अलावा ‘सुपर सिस्टर’, ‘मनमोहिनी सीजन 2’ में भी शानदार काम किया था. वैशाली को आखिरी बार टीवी शो ‘रक्षाबंधन’ में देखा गया था.

एक्ट्रेस ने एक महीने में तोड़ दी थी सगाई

पिछले साल अप्रैल के महीने में वैशाली ने सगाई की थी. एक्ट्रेस ने अपनी रोका सेरेमनी का वीडियो शेयर करके फैंस को गुड न्यूज दी थी.

एक्ट्रेस की सगाई परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई थी. हालांकि, सगाई के एक महीने बाद ही वैशाली ने अपनी सगाई तोड़ दी थी और कहा था कि वो अब अपने मंगेतर से शादी नहीं करेंगी. शादी कैंसिल करने के बाद वैशाली ने अपने रोका सेरेमनी का वीडियो भी सोशल मीडिया हैंडल से डिलीट कर दिया था.

वैशाली ने खुदकुशी क्यों की, ये सवाल हर किसी के मन है. सभी जानना चाहते हैं कि आखिर वैशाली की आत्महत्या करने की वजह क्या है. पुलिस मामले की जांच कर रही हैं. उम्मीद है कि जल्द ही कोई सुराग सामने आएगा.

देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB