October 2, 2022

बिग बॉस 15 में जहां तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी बनी वहीं एक और कपल ने अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से हर किसी का दिल जीत लिया था. वो थे ईशान सहगल और मीशा अय्यर जिन्हें उनके फैंस मीशान के नाम से पुकारते हैं.

जहां फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे थे वहीं अब खबर है कि ईशान और मीशा ने अपने रास्ते एक दूसरे से जुदा कर लिए हैं. ईशान ने ऑफिशियली ब्रेकअप का ऐलान कर दिया है.

बिग बॉस 15 में बनी थी ये जोड़ी

आपको बता दें कि बिग बॉस 15 में ईशान सहगल और मीशा अय्यर भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने पहुंचे थ और पहले ही हफ्ते में दोनों के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं. दोनों की हॉट केमिस्ट्री कई बार कैमरों में कैद हुई और इसके लिए सलमान खान ने भी दोनों को नसीहत दे डाली थी.

फिर भी इनके इश्क के चर्चे शो में खूब होते रहे. हालांकि दोनों जल्द ही शो से बाहर भी हो गए थे. बाहर आने के बाद भी इस जोड़ी को फैंस का काफी प्यार मिला और अब एक साल के बाद हर कोई इनके मैरिज प्लान भी जानना चाहता था.

ये भी पढ़ें –

सोशल मीडिया पर लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट

अपने चाहनेवालों के लिए एक लंबी पोस्ट शेयर करते हुए ईशान सहगल ने लिखा- ‘हम दोनों ही लाइफ से कुछ और चाहते हैं. मैंने इस रिश्ते में काफी कुछ दिया है लेकिन घर के अंदर और बाहर आने के बाद चींज़े काफी बदली हैं. हमारे बीच चीज़ें काम नहीं कर रही थीं. मुझे लगा हम दोनों एक होने के लिए नही थे.

Ieshaan Sehgaal, Miesha Iyer

यह आगे तक काम नहीं करता. इसलिए अच्छा हुआ जो हम अलग हो गए’. वहीं एक इंटरव्यू में मीशा अय्यर ने भी ये बात मान ली है कि वो दोनों अब साथ नहीं हैं. उनके बीच चीज़ें ठीक नहीं रही थीं.