September 27, 2022
सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर फ़ैसल खान ने किया नया खुलासा, पढ़ें पूरी खबर

Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दुनिया को अलविदा कहे हुए भले ही 2 साल बीत गए हैं लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है. फैंस हो या फिर सुशांत के परिवार वाले सभी एक्टर की मौत के पीछे वजह क्या थी ये अभी तक नहीं जान पाए हैैं.

लिहाजा, इसे लेकर मिस्ट्री बरकरार है. इस बीच आमिर खान के भाई फैसल खान ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है. फैसल खान ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर बताया है. साथ ही और भी कई चीजें बताईं.

ये भी देखें

सुशांत का हुआ मर्डर

टाइम्स नाउ नवभारत से बात करते हुए आमिर खान (Aamir Khan) के भाई फैसल खान (Faisal Khan) ने बड़ा खुलासा किया है. फैसल खान ने इंटरव्यू में कहा- ‘मुझे पता है सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है. उम्मीद है कि सच सामने आएगा. ये केस कब खुलेगा ये तो वक्त ही बताएगा.

इसमें कई एजेंसियां शामिल हैं. फिलहाल इस केस की जांच चल रही है लेकिन ये बात भी सच है कि कई बार सच सामने नहीं आता. मैं बस प्रार्थना करता हूं कि सच सामने आए ताकि सभी चीजों के बारे में पता चले.

सुशांत को दिखाया गया नीचा

इसके साथ ही फैसल खान (Faisal Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘मैं बॉलीवुड बायकॉट को सपोर्ट करता हूं. नया आदमी बढ़ता है. सुशांत बन जाता लेकिन उसका मर्डर कर दिया गया. किसने किया ये तो मुझे नहीं पता.


काफी मिस्टीरियस बात थी. बड़े प्रोडक्शन हाउस ने उसे साइन करके छोड़ा. काम अच्छा था, कॉन्फिडेंस तोड़ने के लिए सुशांत को नीचा दिखाया गया. एक ऐसा वक्त आएगा कि इंडस्ट्री खत्म हो जाएगी. इंडस्ट्री का डाउनफॉल शुरू हो गया है.’

नेपोटिज्म पर कही ये बात

इसके साथ ही फैसल खान ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी बात की. फैसल खान ने कहा कि ‘इस लाइन में बहुत करप्शन है. नेपोटिज्म भी है. नेपोटिज्म से आपको फिल्म मिल जाएगी. लेकिन अगर आपमें दम नहीं और काम नहीं जानते तो टिक नहीं पाएंगे. सिनेमाजगत में ग्रुपिज्म भी बहुत है. अगर आप ग्रुप में नहीं है तो दिक्कत भी होती है.