October 3, 2022

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने जब से बिग बॉस में एंट्री ली है, वो तब से ज्यादा सुर्खियों में आ गई हैं. उनके पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है और खूब मेहनत करके वो अपने करियर को और भी ज्यादा बुलंद कर रही हैं.

अभी कुछ महीनों पहले तेजस्वी ने लग्जरी कार खरीदी थी और अब एक और खबर सामने आ रही है कि उन्होंने हाल ही में गोवा में अपना घर खरीद लिया है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके हाथ में घर की चाबी नजर आ रही है.

करण ने शेयर किया वीडियो

तेजस्वी प्रकाश इस वक्त अपनी सफलता के शिखर पर हैं. हाल ही में, खूबसूरत अभिनेत्री ने गोवा में एक नया घर खरीदा और उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा हमेशा की तरह उनके लिए बेहद खुश हुए.

20 सितंबर 2022 को करण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी के लिए एक प्यारी स्टोरी पोस्ट की. वीडियो में एक्ट्रेस गोवा में अपने नए घर की चाबियां दिखा रही थीं, जब करण ने उनका वीडियो रिकॉर्ड किया, तो वह बहुत खुश लग रही थीं.

ये भी पढ़ें –

करण का खूबसूरत मैसेज

करण कुंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए तेजस्वी के लिए एक नोट भी लिखा और उन्हें ‘मेहनती’ कहा. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बधाई हो बेबी, आप इसके लायक हैं! मुझे आप पर बहुत गर्व है, आप बहुत मेहनती हैं. हो सकता है कि हर शहर में आपके घर हों.

पहले खरीदी थी गाड़ी

आपको बता दे, इससे पहले 5 अप्रैल 2022 को तेजस्वी ने एक नई शानदार कार खरीदी थी. इस मौके पर भी उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा उनके साथ थे. उन्होंने उनकी एक और उपलब्धि का जश्न मनाया था.

तेजस्वी प्रकाश

एक वीडियो में हम तेजस्वी को नारियल तोड़ने की कोशिश करते हुए देख सकते हैं और उनके बॉयफ्रेंड करण ने उनकी मदद की थी. एक अन्य वीडियो में हमने तेजस्वी को अपनी नई कार पर स्वास्तिक चिन्ह बनाते हुए देखा था.