October 3, 2022

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं. रानी चटर्जी ने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है. आज वो जिस मुकाम पर हैं. वहां तक पहुंचने के लिये उन्होंने काफी मेहनत की है.

बीते कुछ सालों में रानी ने ना सिर्फ अपनी एक्टिंग पर काम किया है, बल्कि उन्होंने खुद में काफी बदलाव भी लाये हैं. अब रानी पर्दे पर सिर्फ रोमांटिक सीन करने में माहिर नहीं रह गई हैं, बल्कि वो फिल्म के हीरो की तरह मारधाड़ करने में भी उस्ताद हैं. यकीन नहीं होता ना. शायद हमें भी ना होता. अगर रानी ये BTS वीडियो ना शेयर करतीं.

एक्शन में उस्ताद रानी

कुछ दिन पहले ही रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं. इन फोटोज में रानी लाल रंग के लहंगे में दुल्हन की तरह सजी दिखाई दे रही थीं. पहली बार में लगा कि उन्होंने शादी कर ली है.

पर असल में ये फोटोज रानी की अपकमिंग फिल्म ‘बिहार में गैंगस्टर’ की थी. ये रानी की 465 फिल्म हैं, जिसमें वो दुल्हन बनकर दिलों को लूटने आ रही हैं.

खैर, अब बात को आगे बढ़ाते हैं और जानते हैं कि असली बात क्या है. भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने ‘बिहार में गैंगस्टर’ के सेट से एक BTS वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कड़ी धूप में खुले मैदान में रानी को एक्शन करते देखा जा सकता है. उन्हें देख कर कहीं से भी नहीं लगता कि वो किसी हीरो से कम हैं.

ये भी पढ़ें –

पर्दे पर रोमांटिक सीन करने वाली रानी को यूं धड़ाधड़ा एक्शन करते देख उनके फैंस का दिल गदगद हो गया है. वाकई रानी के इस वीडियो ने साबित कर दिया कि अगर कोई एक्ट्रेस अपनी जिद पर आ जाये, तो नामुमकिन कुछ नहीं है.

सोशल मीडिया क्वीन हैं रानी

रानी चटर्जी की पॉपुलैरिटी सिर्फ भोजपुरी सिनेमा तक सीमित नहीं रह गई है. रानी अब सोशल मीडिया स्टार भी बन चुकी हैं. भोजपुरी की धाकड़ गर्ल के इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

रानी चटर्जी

सोशल मीडिया के दौर में रानी इंस्टा पर काफी एक्टिव दिखाई देती हैं. वो रोजाना कुछ ना कुछ शेयर करके फैंस से जुड़ी रहती हैं. वहीं फैंस भी हर पल उनके सपोर्ट में खड़े दिखाई देते हैं.

रानी चटर्जी लगातार फैंस से अपनी फैट टू फिट जर्नी भी शेयर करती रहती हैं. एक वक्त पर रानी का वजन काफी बढ़ गया था. पर उन्होंने अपनी इच्छाशक्ति, वर्कआउट, और डाइट से बढ़े वजन को मेंटेन कर लिया.