October 4, 2022
Viral Video: छेड़खानी से तंग आई लड़की, सरेआम मनचले को चप्पल से पीटा

यूपी (Uttar Pradesh) के जालौन में मनचले युवक को युवती से छेड़खानी (Molesting) करना महंगा पड़ गया. मौके पर युवती ने छेड़खानी से तंग आकर उसके ऊपर चप्पलों की बारिश शुरु कर दी, जिसके बाद वहां पर लोगों भीड़ जुट गई.

कुछ देर में वहां बजरंग दल के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए. युवती के समर्थन में आशिक मिजाज मनचले पर 28 सेकेंड में 58 बार चप्पलों से पिटाई कर दी.

Crime Viral Video: इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के लवली चौराहे का है. यहां पर छेड़खानी से पीड़ित युवती ने मनचले युवक के ऊपर चप्पलों की बारिश शुरु कर दी.

वहीं, माहौल को देख वहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवक को सबक सिखाया और सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक का शांति भंग में चालान कर दिया.

ये भी देखें

युवती ने 22 सेकंड में बरसाई 58 चप्पलें

राह चलती युवती के साथ छेड़खानी किस कदर भारी पड़ सकता है, इसका नजारा कोंच कोतवाली क्षेत्र में देखने को मिला. यहां पर सरेआम छेड़खानी से तंग आकर युवती का सब्र टूटा तो उसने आशिक मिजाज युवक पर चप्पलों की बारिश कर दी. वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और लाइव पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है. वहीं बजरंगदल कार्यकर्ताओ ने भी युवक की पिटाई की. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.