Haddi: साड़ी-बिंदी में नजर आए नवाजुद्दीन, लड़की के अवतार में पहचानना हो रहा मुश्किल

https://yuvaportal.com/

Haddi: साड़ी-बिंदी में नजर आए नवाजुद्दीन, लड़की के अवतार में पहचानना हो रहा मुश्किल

Upcoming Movie Haddi: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazzuddin Siddiqui) अपनी जल्द ही आने वाली फिल्म हड्डी (Haddi) को लेकर दिनों-दिन सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी कुछ अलग ही रोल में नजर आने वाले हैं. बता दे की अब तक के सबसे अलग और दिलचस्प किरदार में दिखेंगे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazzuddin Siddiqui). जी
 
Haddi: साड़ी-बिंदी में नजर आए नवाजुद्दीन, लड़की के अवतार में पहचानना हो रहा मुश्किल

Upcoming Movie Haddi: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazzuddin Siddiqui) अपनी जल्द ही आने वाली फिल्म हड्डी (Haddi) को लेकर दिनों-दिन सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी कुछ अलग ही रोल में नजर आने वाले हैं. बता दे की अब तक के सबसे अलग और दिलचस्प किरदार में दिखेंगे.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazzuddin Siddiqui). जी हां, हड्डी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक ट्रांसजेंडर महिला का रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म से जब एक्टर का फर्स्ट लुक सामने आया था, तो हर किसी के होश उड़ गए थे. अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रियल लाइफ ट्रांसजेंडर्स के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ट्रांसजेंडर्स संग काम कर रहे

आने वाली फिल्म हड्डी (Haddi) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लगभग 80 रियल लाइफ ट्रांसजेंडर्स संग काम किया है. एक्टर ने ट्रांसजेंडर्स संग काम करने को सम्मान और सौभाग्य बताया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हड्डी फिल्म में काम करने को लेकर अपने एक्सपीरियंस के बारे में कहा- हड्डी में रियल लाइफ ट्रांसजेंडर्स संग काम करने का एक्सपीरियंस काफी शानदार रहा है.

ये मेरे लिए सम्मान की बात थी. इस फिल्म के माध्यम से मुझे ट्रांस समुदाय के बारे में समझने और सीखने का सौभाग्य मिला है. उनकी प्रेजेंस एंपावरिंग थी. हड्डी फिल्म से जब मेकर्स ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ट्रांस वुमन का पहला लुक शेयर किया था, तो हर किसी के होश उड़ गए थे. ग्रे कलर के शिमरी गाउन और बोल्ड मेकअप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक इनता दमदार था कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल था.

ये भी पढ़ें –

झुमके-चूड़ियां पहनकर छाए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बता दे की अब फिल्म से एक्टर का एक और लुक शेयर किया गया है. इस बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी साड़ी पहने ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहे हैं. नए लुक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ग्रीन कलर की साड़ी में दिखाोई दे रहे हैं. माथे पर लाल रंग की बड़ी सी बिंदी, डार्क शेडेड लिपस्टिक, लॉन्ग ओपन हेयर में एक्टर का लुक कमाल है. उन्होंने साड़ी संग नोज पिन और गले में नेकलेस भी पहना है.

साड़ी के मैचिंग कलर की चूड़ियां पहने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ट्रांस लुक की जितनी तारीफ करें वो कम ही है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी कई सारी ट्रांसजेंडर्स के बीच खड़े होकर कैमरे की ओर देखकर पोज दे रहे हैं. एक पल के लिए आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे.

Haddi: साड़ी-बिंदी में नजर आए नवाजुद्दीन, लड़की के अवतार में पहचानना हो रहा मुश्किल
झुमके-चूड़ियां पहनकर छाए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

हड्डी की बात करें तो ये एक रिवेंज ड्रामा फिल्म है. इसे अक्षत अजय शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म अगले साल रिलीज होगी. अब देखते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी हड्डी के साथ बॉक्स ऑफिस पर कितना बड़ा धमाका कर पाते हैं.

देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB