October 3, 2022
राजस्थान के इस शहर में कोर्ट के बाहर जबरदस्त गोलीबारी, गैंगस्टर की हत्या कर साथ ले गए लाश
तडातड गोलियों की आवाजों के बीच लोग जान बचाकर भागने लगे.

राजस्थान के नागौर में सोमवार दोपहर में अचानक से बड़ा हंगामा हो गया, यहाँ बीच सड़क एक गैंगस्टर को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस जब तक पहुंचती तब तक सड़क पर सिर्फ गोलियों के कुछ खोल और खून के धब्बे थे. एसपी नागौर समेत अन्य पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे हैं. जिसकी हत्या की गई है उसका नाम संदीप शेट्टी बताया जा रहा है. फिलहाल पूरे जिले में ए श्रेणी की नाकाबंदी की गई है. शहर से बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर भारी पुलिस बंदोबस्त किया गया है.

ये भी देखें

गाड़ी में आए थे शूटर, तडातड़ फायरिंग करते ही रहे

बताया जा रहा है कि नागौर में जिला कोर्ट के बाहर आज दोपहर में अच्छी खासी चहल पहल थी. बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद थे. इस दौरान दो गाडियां वहां आकर रुकी. गाड़ियों में कई बदमाश बैठे थें. उनमें से कुछ बदमाशों ने कोर्ट से बाहर आने के दौरान संदीप को घेर लिया. संदीप कुछ समझ पाता इससे पहले ही उसे गोलियों से भून दिया.

तडातड गोलियों की आवाजों के बीच लोग जान बचाकर भागने लगे. संदीप वहीं गिर गया. उसे वहीं छोड़ने की जगह बदमाश उसकी लाश तक अपने साथ ले गए. इस घटना के बाद बवाल मचा हुआ है. पूरे नागौर में पुलिस बंदोबस्त सख्त कर दिया गया है. कोर्ट के आसपास के एरिया में भारी पुलिस तैनात हैं.

बदमाशों ने कोर्ट परिसर में ही गैंगस्टर को निशाना बना दिया