katrina kaif पर पति विक्की कौशल ने डांस पर उठाए सवाल, फिर बोले- आज तुमको…

https://yuvaportal.com/

katrina kaif पर पति विक्की कौशल ने डांस पर उठाए सवाल, फिर बोले- आज तुमको…

katrina kaif-vicky kaushal: बॉलीवुड की सबसे टॉप जोड़ी विक्की कौशल (vicky kaushal) और कटरीना कैफ (katrina kaif) सोशल मिडिया पर हर रोज काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं. इनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. दोनों एक दूसरे को काफी प्यार तो करते ही हैं, साथ ही एक दूसरे की
 
katrina kaif पर पति विक्की कौशल ने डांस पर उठाए सवाल, फिर बोले- आज तुमको…

katrina kaif-vicky kaushal: बॉलीवुड की सबसे टॉप जोड़ी विक्की कौशल (vicky kaushal) और कटरीना कैफ (katrina kaif) सोशल मिडिया पर हर रोज काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं. इनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

दोनों एक दूसरे को काफी प्यार तो करते ही हैं, साथ ही एक दूसरे की इज्जत भी करते हैं. यही बात फैंस को उनके बारे में पसंद भी है. विक्की काफी मजाकिया इंसान हैं और अक्सर ही मस्ती करते हैं. अब उन्होंने पत्नी कटरीना कैफ को लेकर ऐसी बात कह दी है, जिसके लिए उन्हें भरोसा है कि कटरीना उन्हें अब खाना नहीं देंगी.

कटरीना के बारे में यह क्या बात कह डाली विक्की ने?

आपको बता दे की इन दिनों विक्की कौशल अपनी फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ के प्रमोशन में को लेकर काफी बिजी हैं. ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान पत्नी कटरीना के बारे में बात की. उन्होंने कटरीना कैफ के डांसिंग स्किल्स के बारे में कहा कि वो और बेहतर कर सकती हैं.

अपनी नई फिल्म में विक्की कौशल एक कोरियोग्राफर का रोल निभा रहे हैं. ऐसे में इंटरव्यू के दौरान उनसे और उनके को-स्टार्स से पूछा गया कि अगर चांस मिले तो वो किन स्टार्स को कोरियोग्राफ करना चाहेंगे.

जवाब में एक्टर कहते हैं, ‘मैं कटरीना कैफ को कोरियोग्राफ करना चाहूंगा. वो ठीकठाक डांस करती है. टैलेंटेड है लड़की बेहतर कर सकती है. बस आज खाना नहीं मिलेगा.’ ये बात सुनकर विक्की संग उनके साथी कलाकार हंसने लगे.

इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने यह बताया कि कैसे शादी के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है. उन्होंने कहा, ‘बदल गई है बोलना बहुत बड़ी बात है. ये बहुत आसान है. मैं कहूंगा कि जिंदगी बदली नहीं है, आगे बढ़ गई है, बेहतर हो गई है, सुकून है, शांति है. ये अच्छा है, बहुत अच्छा है.

ये भी पढ़ें –

कटरीना और विक्की की इस दिन हुई थी शादी

विक्की कौशल (vicky kaushal) और कटरीना कैफ (katrina kaif) ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी की थी. सवाई माधोपुर में हुई इस शादी में दोनों के परिवार और करीबी दोस्तों ने शिरकत की थी. शादी से पहले कई सालों तक विक्की और कटरीना रिश्ते में थे लेकिन उन्होंने इसे छुपाकर रखा था. दोनों अपने रिश्ते को लेकर कभी बात नहीं करते थे.

katrina kaif पर पति विक्की कौशल ने डांस पर उठाए सवाल, फिर बोले- आज तुमको…
कटरीना और विक्की

फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ की बात करें तो इसमें विक्की कौशल (vicky kaushal) कोरियोग्राफर की भूमिका निभा रहे हैं. उनके साथ उनकी घरवाली, भूमि पेडनेकर हैं और बाहर वाली कियारा आडवाणी हैं.

ट्रेलर देखकर पता लगता है कि गोविंदा पर अपनी पत्नी को जान से मारने का इल्जाम है, लेकिन उनकी बॉडी नहीं मिल पाई है. इस फिल्म में क्या होता है ये देखना दिलचस्प होगा. डायरेक्टर शशांक खेतान की ये फिल्म 9 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी.

देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB