October 3, 2022
न बाथरूम जाता हूं, न कुछ खाता हूं, किसके बिना अधूरी है Ranbir Kapoor की जिंदगी? खोला राज

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल और गुड लुकिंग कपल हैं. रणबीर और आलिया का प्यार एक दूसरे के लिए जगजाहिर है. दोनों स्टार्स की लव स्टोरी किसी फेयरीटेल से कम नहीं है. अब रणबीर ने आलिया के लिए कुछ ऐसा कहा है, जिसे सुनकर आप भी कहेंगे वाह प्यार हो तो ऐसा.

आलिया से इतना प्यार करते हैं रणबीर

हाल ही में नवभारत टाइम्स संग इंटरव्यू में रणबीर और आलिया से पूछा गया कि क्या आप रियल लाइफ में भी एक दूसरे पर निर्भर रहते हैं? इस सवाल पर रणबीर ने कहा कि वो आलिया पर पूरी तरह से डिपेंडेंट हैं, क्योंकि उन्हें आलिया हमेशा उनके साथ चाहिए होती हैं.

ये भी देखें

रणबीर ने कहा- मैं ऐसे ही शेखी झाड़ता हूं कि मैं बहुत ज्यादा इंडिपेंडेंट हूं, लेकिन हकीकत यही है कि मैं आलिया पर बहुत ज्यादा डिपेंडेंट हूं. अगर मुझे ये नहीं पता होता कि आलिया कहां हैं तो मैं ना बाथरूम जाता हूं और ना ही कुछ खाता हूं. मेरे लिए ये बहुत जरूरी है कि आलिया मेरे पास रहे. ये मायने नहीं रखता है कि हम एक दूसरे के साथ रोमांस करें या बात करें, वो बस मेरे पास बैठी होना चाहिए.

आलिया ने कही ये बात

रणबीर की इस बात पर आलिया ने कहा कि वो बिल्कुल ठीक कह रहे हैं. आलिया ने बताया कि रणबीर उनके बिना कुछ भी नहीं कर पाते हैं. खासकर अगर हेल्थ से जुड़ी कोई बात हो. आलिया ने कहा- अगर मैं आसपास नहीं होती, तो रणबीर लास्ट मिनट पर सबकुछ छोड़ देते हैं.

रणबीर और आलिया का एक दूसरे के लिए प्यार देखकर फैंस खुशी से झूम रहे हैं और दोनों को हमेशा ऐसे ही साथ रहने की दुआएं दे रहे हैं. रणबीर और आलिया ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल को शादी रचाई थी. दोनों की वेडिंग इंटीमेट तरीके से हुई थी, लेकिन कपल की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था.

रणबीर और आलिया अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं. आलिया जल्द ही अपने पहले बेबी को जन्म देने वाली हैं. एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं. अब हर किसी को आलिया और रणबीर के बेबी का इंतजार है.