September 27, 2022
Akshara Singh के MMS Video Viral के मामले में Kalyani Singh ने कही इतनी बड़ी बात

Kalyani Singh Supports Akshara Singh: अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक हैं. बीते कई दिनों से एक्ट्रेस लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया था, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर मौजूद कई लोगों ने दावा किया कि ये लड़की अक्षरा सिंह (Akshara Singh) है.

हालांकि कई लोगों ने इस वीडियो को फेक भी बताया. इस एमएमएस वीडियो के वायरल होने के बाद अक्षरा सिंह के सपोर्ट में भोजपुरी एक्ट्रेस कल्याणी सिंह (Kalyani Singh) उतरीं हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस का एक कथित प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. लोगों ने इस एमएमएस को अंधाधुंध शेयर किया. ऐसे में अब कल्याणी सिंह ने अक्षरा सिंह का सपोर्ट किया है. कल्याणी सिंह ने अक्षरा सिंह के लिए इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा, ‘वक्त जब वार करता है तो हर दिशा से प्रहार करता है…

ये भी देखें

अक्षरा सिंह तुम एक आयरन लेडी हो, इसलिए अपनी वफादारी और पवित्रता के लिए किसी के सामने हाथ मत फैलाओ. आप सबके के लिए इंस्पिरेशन हो रोकर उन्हें क्यों हर्ट करना? जो आपके हैं वो हर कीमत पर आपके ही होंगे, मौका देखकर दोगले लोग भागते हैं और सफाई भी किन्हें देनीं पुरुष हावी समाज को जहां वीडियो देख के लड़का कौन है नहीं पूछा.

कल्याणी सिंह ने आगे लिखा, ‘आप एक स्टार हो इसलिए आपके स्टारडम को टारगेट किया जा रहा है क्योंकि इन घटिया लोगों के पास कुछ नहीं खोने के लिए इसलिए नल्ले बैठे हैं भौंकने के लिए.

जनरेशन बदल रही है इसलिए इन घटिया लोगों के लिए ज्यादा मत सोचो और रो कर अपना चेहरा खराब मत करो. इसलिए जिसे जो कहना है कहने दो ये सब गधे हैं. आप शांत रहो हम सब पढ़ें-लिखे लोग हैं हम आपको स्ट्रगल और आपको बहुत प्यार करते हैं.