चुनाव आते हि सब को चाहिय पिताजी का आशीर्वाद राम रहीम के ऑनलाइन सत्संग में लगा नेताओ का ताँता, काफी दिगज नेता हुए सामिल

https://yuvaportal.com/

चुनाव आते हि सब को चाहिय पिताजी का आशीर्वाद राम रहीम के ऑनलाइन सत्संग में लगा नेताओ का ताँता, काफी दिगज नेता हुए सामिल

रेप का दोषी गुरमीत राम रहीम जेल से पैरोल पर बाहर ऑनलाइन सत्संग कर रहा है. 18 अक्टूबर को गुरमीत ने उत्तर प्रदेश के बागपत से एक 'वर्चुअल सत्संग' का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में हरियाणा बीजेपी के बड़े बड़े नेताओं ने हाजिरी लगाई. राम रहीम के इस ऑनलाइन कार्यक्रम में पंचायत चुनाव के उम्मीदवार भी पहुंचे और राम रहीम से 'आशीर्वाद' लिया.
 
चुनाव आते हि सब को चाहिय पिताजी का आशीर्वाद राम रहीम के ऑनलाइन सत्संग में लगा नेताओ का ताँता, काफी दिगज नेता हुए सामिल

हरियाणा में पंचायत चुनाव आते ही रेप का दोषी गुरमीत राम रहीम जेल से पैरोल पर बाहर आ गया है. इस दौरान राम रहीम ऑनलाइन सत्संग कर रहा है. सबसे हैरानी की बात यह है कि इस सत्संग में बीजेपी की नेता पहुंचीं और उन्होंने राम रहीम से आशीर्वाद लिया.

चुनाव आते हि सब को चाहिय पिताजी का आशीर्वाद राम रहीम के ऑनलाइन सत्संग में लगा नेताओ का ताँता, काफी दिगज नेता हुए सामिल
राम रहीम जेल से पैरोल पर बाहर ऑनलाइन सत्संग कर रहा है.

रेप का दोषी गुरमीत राम रहीम जेल से पैरोल पर बाहर ऑनलाइन सत्संग कर रहा है. 18 अक्टूबर को गुरमीत ने उत्तर प्रदेश के बागपत से एक ‘वर्चुअल सत्संग’ का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में हरियाणा बीजेपी के बड़े बड़े नेताओं ने हाजिरी लगाई. राम रहीम के इस ऑनलाइन कार्यक्रम में पंचायत चुनाव के उम्मीदवार भी पहुंचे और राम रहीम से ‘आशीर्वाद’ लिया.

यह भी देखे :-

रेप के दोषी राम-रहीम से ऑनलाइन संवाद करते हुए करनाल की बीजेपी से मेयर रेणु बाला गुप्ता ने राम रहीम को ‘पिताजी’ कहकर संबोधित किया. इस कार्यक्रम में शामिल होने नेताओं में करनाल नगर निगम की मेयर रेणु बाला गुप्ता, बीजेपी जिला अध्यक्ष योगेंद्र राणा, डिप्टी मेयर नवीन कुमार और सीनियर डिप्टी मेयर राजेश कुमार शामिल थे.

मेयर रेणु बाला गुप्ता ने राम रहीम से फोन पर बात करते हुए कहा, “पिताजी आपका आशीर्वाद बना रहे. और पहले भी आप करनाल आए थे और स्वच्छता का संदेश जो आपने दिया था, उससे करनाल आगे बढ़ा है. और आगे भी आप आकर करनाल को आगे बढ़ाएं. और सबको आशीर्वाद दें.’

इसके जवाब में राम रहीम ने कहा, ” आप सभी को बहुत आशीर्वाद. आप सब जिम्मेदार लोग पूरे देश को चमकाएं और आगे लेकर जाएं.”

हरियाणा में पंचायत चुनाव का शोर

बता दें कि डेरा प्रमुख राम रहीम को को ऐसे समय पर पैरोल दिया गया है, जब कुछ ही दिनों में हरियाणा में पंचायत चुनाव होने वाले हैं. इसके साथ ही करनाल हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की विधानसभा सीट भी है. हरियाणा सरकार ने गुरमीत राम रहीम को पैरोल मिलने को ‘रूटीन प्रक्रिया’ कहा है.

बता दें कि हरियाणा की आदमपुर सीट पर 3 नवंबर को उपचुनाव होना है. ये इलाका हिसार जिले में आता है और यहां बाबा राम रहीम का अच्छा प्रभाव है.

चुनाव से कोई संबंध नहीं

सीनियर डिप्टी मेयर ने कहा कि बाबा जी का सत्संग था. उन्हें साध संगत ने सत्संग में बुलाया था. यूपी से ऑनलाइन सत्संग किया गया. सीनियर डिप्टी मेयर ने कहा कि मेरे वार्ड के काफी लोग बाबा के साथ जुड़े हुए हैं. उनका कार्यक्रम था. इसमें भारतीय जनता पार्टी और चुनाव का कोई संबंध नहीं है.

डिप्टी मेयर नवीन ने कहा कि करनाल का बड़ा सत्संग था. जिस जिस को सत्संग के बारे में सूचना मिली, वह वहां पर पहुंच गए. चुनाव में जीतने के लिए राम रहीम का आशीर्वाद लेने के सवाल पर नवीन ने कहा कि जनता ने उन्हें अपने वार्ड से चुना है. जनता ही इस चीज का फैसला करती है. जनता का आशीर्वाद होना जरूरी है.

पैरोल का चुनाव से कनेक्शन होने के सवाल पर डिप्टी मेयर ने कहा कि कोई भी इंसान अपनी समझ से पैरोल की मांग कर सकता है. इस पर हमारे जेल मंत्री और न्यायालय को पैरोल देने का अधिकार है. हो सकता है कि उन्होंने दिवाली के त्यौहार को लेकर पैरोल ली हो और इसको चुनाव के साथ जोड़कर न देखें. उन्होंने बताया कि करनाल के कंबोपुरा में जिला स्तर का कार्यक्रम रखा गया था. इसमें संगत ने सभी को बुलावा दिया था.

मैसेज मिलने के बाद मेयर रेणु बाला गुप्ता, सीनियर डिप्टी मेयर राजेश, भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष समेत काफी लोग पहुंचे हुए थे. यहां पर करनाल में चुनाव लड़ने वाले भी काफी लोग पहुंचे हुए थे. करनाल की तरफ से मेयर रेणु बाला गुप्ता ने उन्हें करनाल में आने का न्योता दिया.

अपनी अपनी आस्था

गुरमीत राम रहीम से करनाल के बीजेपी के नेताओं के मिलने पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अपनी-अपनी आस्था है कोई किसी से भी मिल सकता है. किसी से भी बतचीत कर सकता है.

देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB