मूसेवाला के बाद एक और नामी पंजाबी सिंगर पर जानलेवा हमला, हालत नाजुक

https://yuvaportal.com/

मूसेवाला के बाद एक और नामी पंजाबी सिंगर पर जानलेवा हमला, हालत नाजुक

पुलिस ने गाड़ी चालक विक्की के खिलाफ सोहाना पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279, 337, 338 के तहत मामला दर्ज किया है.
 
मूसेवाला के बाद एक और नामी पंजाबी सिंगर पर जानलेवा हमला, हालत नाजुक

पंजाब की आन बान और शान कहे जाने वाले सिंगर मूसेवाला की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था की अब एक और बुरी खबर पंजाब से आ रही है. असल में मोहाली में पंजाब के एक और सिंगर कलाकार अल्फाज पर कातिलाना हमला हुआ है.

हमले में अल्फाज के सिर पर गहरी चोट आई है. जिसके बाद उन्हे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया और वहाँ उनका इलाज जारी है. हालांकि तत्परता दिखाते हुए Mohali Police ने हमले के आरोपी विक्की को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है की हमला करने वाला सख्स हरियाणा का है.

अल्फाज पर हुए हमले की जानकारी पंजाबी सिंगर हनी सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. हनी सिंह द्वारा शेयर की गई इस फोटो में अल्फाज अस्पताल के बेड पर नजर आ रहे हैं.

इस फोटो में उनके सिर पर लगी चोट साफ देखि जा सकती है. साथ ही इस फोटो में उनके हाथ पर भी चोट के निशान नजर आ रहे हैं.

जानिए कैसे हुई पूरी वारदात

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस मामले में रायपुर रानी के रहने वाले विक्की के खिलाफ गायक अमनजोत सिंह पंवार उर्फ ​​अल्फाज को पिक-अप टेंपो से मारने के आरोप में मामला दर्ज किया है, और बाद में पुलिस ने उसको गिरफ्तार भी कर लिया.

पुलिस ने गाड़ी चालक विक्की के खिलाफ सोहाना पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279, 337, 338 के तहत मामला दर्ज किया है. मीडिया के सूत्रों ने बताया कि सिंगर अल्फाज कल रात अपने तीन दोस्तों गुरप्रीत, तेजी और कुलजीत के साथ खाना खाकर पाल ढाबा से बाहर आ रहे थे, तभी वहीं पर विक्की और ढाबे के मालिक के बीच कहासुनी हो गई.

विक्की ने अल्फाज को देखा और उनकी मदद करने का अनुरोध किया लेकिन जब उसे लगा की मालिक उसके पैसे नहीं दे रहा है. उसने ढाबे के मालिक का टेम्पो भगा ले जाने का प्लान बनाया और जैसे ही भागने लगा उसी से उसने अल्फाज को जोरदार टक्कर मार दी.

मूसेवाला के बाद एक और नामी पंजाबी सिंगर पर जानलेवा हमला, हालत नाजुक
हनी सिंह ने लोगों से अल्फाज के लिए दुआ की अपील की है
देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB