October 4, 2022

सांकेतिक तस्वीर

अगर आप एक नए स्मार्ट टीवी (Smart TV) की तलाश कर रहे हैं तो बता दें कि इन्फिनिक्स (Infinix) ने एक नई स्मार्ट टीवी रेंज लॉन्च की है. इस रेंज में जो स्मार्ट टीवी मॉडल शामिल है उसमें 55-इंच का डिस्प्ले दिया गया है.

एक और स्मार्ट टीवी, 50-इंच के डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है और ये Infinix X3 Series का हिस्सा है. बता दें कि Infinix Zero Series का स्मार्ट टीवी कंपनी का पहला प्रीमियम स्मार्ट टीवी है. आइए इस टीवी की कीमत, फीचर्स और उपलब्धता के बारे में डिटेल में जानते हैं..

Infinix ने लॉन्च किया 55-इंच के डिस्प्ले वाला स्मार्ट टीवी

Infinix Zero Series के इस स्मार्ट टीवी में आपको 55-इंच का डिस्प्ले दिया जा रहा है. QLED 4K डिस्प्ले वाले इस टीवी में डॉल्बी विजन सपोर्ट, एचडीआर10+ सपोर्ट, 400nits की पीक ब्राइटनेस, 85% NTSC और 122% sRGB कलर गैमट दिया जा रहा है. ये टीवी MediaTek Quad-Core CA55 प्रोसेसर पर काम करता है.

ये भी पढ़ें –

Infinix के स्मार्ट टीवी की कीमत

बता दें कि इस प्रीमियम स्मार्ट टीवी की सबसे खास बात यही है कि इसकी कीमत बहुत कम है. Infinix के 55-इंच के जबरदस्त डिस्प्ले और कमाल के फीचर्स वाले स्मार्ट टीवी को 34,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है.

50-इंच के डिस्प्ले वाले स्मार्ट टीवी की कीमत 24,990 रुपये है. इन दोनों स्मार्ट टीवी को आप 24 सितंबर, 2022 से खरीद सकते हैं.

Infinix के स्मार्ट टीवी के फीचर्स

55-इंच के डिस्प्ले वाले प्रीमियम स्मार्ट टीवी में कई सारे कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं. इस स्मार्टत व में दो दमदार 36Watt के बॉक्स स्पीकर, डॉल्बी डिजिटल ऑडियो और दो ट्वीटर्स दिए गए हैं जो आवाज की क्वॉलिटी को एन्हान्स कर देते हैं.

Infinix

साउन्ड कवरेज की बात करें तो इन्फिनिक्स का यह स्मार्ट टीवी 8K से 20K Hz की रेंज कवर करता है. इस टीवी में 2GB RAM और 16GB का स्टोरेज दिया गया है और सॉफ्टवेयर की बात करें तो ये एंड्रॉयड 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है.

Infinix Zero Series के स्मार्ट टीवी में तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, 5.0 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाईफाई b/g/n सपोर्ट, एक एवी इनपुट, एक लैन, एक हेडफोन पोर्ट और डुअल बैंड वाईफाई पोर्ट दिए गए हैं.