September 27, 2022
रात के अंधेरे में सीधी नहीं चल पा रही थीं काजोल, वीडियो में दिखाई दिया सच

Kajol Latest Video: हाल ही में एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अपने बेटे युग के साथ मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंची थीं. इस दौरान पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया. काजोल ने रात के समय धूप का चश्मा लगाया हुआ था.

इस दौरान वो लगातार बेटे युग (Kajol Son Yug) का हाथ थामे रही थीं. खैर, कई सेलेब्रिटीज रात के समय भी सनग्लासेज पहनते हैं और इसके लिए उन्हें अक्सर ट्रोल भी किया जाता है. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर काजोल (Kajol) को भी ट्रोल किया जा रहा है.

ये भी देखें

इस वजह से किया गया काजोल को ट्रोल

सोशल मीडिया पर काजोल का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कई यूजर एक्ट्रेस को रात में धूप का चश्मा पहनने की वजह से ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘रात के समय काला चश्मा इसलिए पहना जाता है जिससे वो पकड़े न जाएं’.

आपको बता दें कि काजोल उन स्टार्स में से एक हैं जो मी-टाइम के दौरान पैपराजी से दूर ही रहना पसंद करती हैं. यही वजह है कि वो जब भी अपने परिवार के साथ होती हैं तब पोज नहीं देतीं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि काजोल अपने बैठे का हाथ थामे चलती हैं और फिर अपनी गाड़ी में जाकर बैठ जाती हैं.

इस फिल्म में देखा गया आखिरी बार

काजोल (Kajol) को आखिरी बार अपने पति और बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ फिल्म ‘तानाजी’ में देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस हासिल की थी. इस रीयल लाइफ कपल की केमिस्ट्री को लोगों ने फिल्म में भी खूब पसंद किया था.

यहाँ देखें वीडियो


आपको बता दें कि काजोल 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं. सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ उनकी जोड़ी आज भी फैंस की फेवरेट है.