October 4, 2022

Saif Ali Khan आने वाले दिनों में अपनी नई फिल्म, विक्रम वेधा (Vikram Vedha) को रिलीज करने जा रहे हैं. रिलीज से पहले, फिल्म को जबरदस्त तरीके से प्रमोट किया जा रहा है जिसके लिए फिल्म की टीम कपिल शर्मा के शो, The Kapil Sharma Show पर भी पहुंची.

फिलहाल एपिसोड तो टेलीकास्ट नहीं किया गया है लेकिन इसका प्रोमो जरूर रिलीज किया जा चुका है. प्रोमो में कई बातें की गई हैं लेकिन प्रोमो का हाइलाइट सैफ और कपिल के बीच हुई बातचीत है. कपिल ने सैफ से एक पर्सनल सवाल पूछा जिसका जवाब जानकर कपिल भी निशब्द हो गए और सभी लोग कसकर हंस पड़े..

Kapil Sharma ने Saif Ali Khan से पूछ लिया पर्सनल सावल

शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल सैफ से बात कर रहे हैं. उन्होंने सैफ से भूमिका बनाते हुए यह सवाल पूछा, ‘ भूत पुलिस में आप भूत को पकड़ रहे हो, बंटी और बब्ली 2 में नकली बंटी-बब्ली को पकड़ रहे हो, इस फिल्म में आप ऋतिक साहब को पकड़ रहे हैं. पकड़ने में काफी एक्सपर्ट हैं, जब आप अपने फार्महाउज पर जाते हैं, वहां जो मुर्गियां रखी हैं, उन्हें आप खुद पकड़ते हैं या बंदे रखे हुए हैं.

ये भी पढ़ें –

नवाब का जवाब सुन हो गए चुप

कपिल के इस सवाल पर सभी लोग हंसने लगे. सैफ ने इस बात का जो जवाब दिया, वो शायद कपिल भी एक्स्पेक्ट नहीं कर रहे थे. सैफ ने बिना सोचे, चालाकी से कहा, ‘मैंने पटौदी पैलेस में मुर्गियों को पकड़ने के लिए मुर्गा रखा है. सैफ का यह जवाब प्रोमो का सबसे फेवरेट पार्ट कहा जा रहा है और अब फैन्स इस एपिसोड का और बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Saif Ali Khan

बता दें कि सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) को 30 सितंबर, 2022 को रिलीज किया जा रहा है और इसमें रोहित सराफ और योगिता बिहानी जैसे और भी कई कलाकार शामिल हैं.