Kapil Sharma ने सीधा ‘पत्नी’ पर साधा निशाना, Video देख हो जाएंगे आप भी लोटपोट

https://yuvaportal.com/

Kapil Sharma ने सीधा ‘पत्नी’ पर साधा निशाना, Video देख हो जाएंगे आप भी लोटपोट

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को आज कौन नही जानता है. कपिल शर्मा हर किसी को अपने हस्ते हुए चहरे से सब को लोटपोट कर देते हैं. फैंस उनकी हर एक झलक देखते ही खुशी से झूम उठते हैं. टीवी का पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए एपिसोड इस वीकेंड सभी को गुदगुदाने के
 
Kapil Sharma ने सीधा ‘पत्नी’ पर साधा निशाना, Video देख हो जाएंगे आप भी लोटपोट

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को आज कौन नही जानता है. कपिल शर्मा हर किसी को अपने हस्ते हुए चहरे से सब को लोटपोट कर देते हैं. फैंस उनकी हर एक झलक देखते ही खुशी से झूम उठते हैं. टीवी का पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए एपिसोड इस वीकेंड सभी को गुदगुदाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

आने वाले एपिसोड के बारे में दर्शकों को उत्साहित रखने के लिए मेकर्स सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो का इस्तेमाल कर रहे हैं. इस वीकेंड कपिल शर्मा यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि शाम हंसी और मस्ती से भरी हो. निर्माता द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक नए वीडियो में, कपिल शर्मा “पत्नियों” की हरकतों के बारे में खुलकर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

कपिल शर्मा ने ‘पत्नियों’ के बारे में कही ये बात

शो की जज अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) अपनी गद्दी पर बैठी हैं. कपिल शर्मा (kapil Sharma) कहते हैं कि जो ‘पत्नियां’ होती हैं न, ये बड़ी ‘चालाक’ होती हैं. पहले पति के हिसाब से न खुद को 10 पर्सेंट बदलती हैं. ये सोचती हैं कि पहले तो इसको इंप्रेस कर दो. फिर धीरे-धीरे करके घर के पर्दे बदलवाती हैं. फिर पर्दों के मैचिंग का फर्नीचर. सारा घर बदलकर न पूरा घर मायके जैसा कर देती हैं. और फिर मायके जाना छोड़ देती हैं.

कपिल शर्मा के इस पंच पर अर्चना पूरन सिंह जोर से ठहाके लगाकर हंसती हैं. फैन्स भी इस वीडियो को जबरदस्त पसंद कर रहे हैं. हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. हालांकि, वीडियो में कुछ लोगों को एक कमी खल रही है. डॉक्टर. गुलाटी और कृष्णा अभिषेक की.

लोगों की डिमांड है कि इस बारी पूरी कास्टिंग बदल दी है. इन दोनों को ही वापस ले आओ तो शो हिट हो जाएगा. इस बारी वह मजा नहीं आ रहा, जितना पहले आया करता था. कपिल शर्मा के शो में अब वह मजा रहा ही नहीं जो पहले होता था.

ये भी पढ़ें –

मेकर्स ने जो यह वीडियो शेयर किया है, उसके कैप्शन में लिखा है कि इस वीकेंड हंसी और मस्ती से भरी होगी शाम, कपिल शर्मा के मजेदार किस्सों के साथ. कपिल शर्मा का शो हर वीकेंड रात 9:30 बजे आता है. इस बार सैफ अली खान और राधिका आप्टे अपनी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के प्रमोशन के लिए आएंगे.

इस फिल्म की बाकी की कास्ट भी इस शो का हिस्सा बनेगी. कपिल शर्मा मौके का फायदा उठाते हुए सैफ अली खान की टांग खींचते भी नजर आएंगे. पंच मारते हुए कहते दिखेंगे कि सैफ सर आपकी पहले फिल्म आई थी ‘भूत पुलिस’ उसमें आप भूतों को पकड़ रहे थे. इसके बाद फिल्म आई ‘बंटी और बबली’.

Kapil Sharma ने सीधा ‘पत्नी’ पर साधा निशाना, Video देख हो जाएंगे आप भी लोटपोट
कपिल शर्मा

यहां आप नकली “बंटी बबली” को पकड़ रहे हैं और अब आपकी फिल्म “विक्रम वेधा” हिट करने वाली है. आप ऋतिक रोशन के पीछे पड़े होंगे जब वह एक सीन फिल्मा रहे होंगे. आप हर चीज पकड़ने में बड़े माहिर हैं. साथ ही कपिल कहेंगे कि फार्महाउस में मुर्गियां कौन पकड़ता है. इसपर पंच मारते हुए सैफ कहते हैं कि उसके लिए मैंने बंदे नहीं मुर्गे रखे हुए हैं. यह भी वीडियो मेकर्स ने शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB