October 3, 2022
करीना कपूर के साथ संबंध बनाना चाहते थे करण जौहर, कहा – मैं उसे देखते ही….

करण जौहर इंडस्ट्री के सोशल बटरफ्लाई कहे जाते हैं. वो एक मशहूर फिल्ममेकर और होस्ट तो है हीं, साथ ही इंडस्ट्री में अपनी दोस्ती के लिए भी काफी मशहूर हैं. कुछ स्टार्स को छोड़ दें तो करण जोहर की सबसे अच्छी दोस्ती है. साथ ही कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जिनसे करण बेहद ही क्लोज हैं. इसमें करीना कपूर खान का नाम शामिल है. करीना और करण की दोस्ती के बारे में हर कोई जनता है.

दोनो को ही गॉसिप पसंद है. साथ ही दोनो कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं की करण करीना को बेहद पसंद करते थे. एक चैट शो में उन्होंने कहा था की उन्हें करीना जैसी पत्नी चाहिए. करीना के अंदर कुछ ऐसी खूबियां हैं जो करण को बहुत पसंद है. करण ने ये खुलासा अनीता श्रॉफ अडजानिया के शो में किया था.

ये भी देखें

करीना को बताया था परफेक्ट लाइफ पार्टनर: करण जौहर कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर सामने नही आये. आज वो दो बच्चों के पिता बन चुके हैं. करण सरोगेसी के जरिये पिता बने हैं.

ऐसे में उन्होंने किसी को अपना लाइफ पार्टनर नहीं बनाया. हालांकि शादी को लेकर उनसे भी सवाल किए जाते हैं. ऐसे ही चैट शो में अनीता ने करण से शादी को लेकर सवाल किया था. अनीता ने पूछा था की क्या कोई ऐसा है जिससे करण शादी करना चाहते हैं?

इस सवाल के जवाब में करण ने करीना का नाम लिया था. करण ने कहा की करीना काफी एंटरटेनिंग और मस्त हैं. उनके अंदर वो हर खूबी है जो एक आदमी को अपनी पत्नी में चाहिए. उन्होंने कहा की अगर उन्हें कभी मौका मिलता तो वो करीना को जरूर डेट करते.बता दें की करीना ने करण की कई फिल्मों में काम किया है. इसमें कभी खुशी कभी गम, वी आर फैमिली और गुड न्यूज जैसी फिल्मे शामिल है.

गौरतलब है की करण इससे पहले भी एक एक्ट्रेस संग प्यार का खुलासा कर चुके हैं. करण ने बताया था की उन्हें ट्विंकल खन्ना से प्यार था, लेकिन ट्विंकल ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. ये बात करण ने ट्विंकल से भी कही थी. इस पर पूर्व एक्ट्रेस ने उनका मजाक उड़ा दिया था.

करण ट्विंकल को फिल्म कुछ कुछ होता है में टीना का रोल देना चाहते थे, लेकिन ये रोल फिर रानी के पास चला गया था. भले ही करण करीना और ट्विंकल से प्यार की बात करते हो, लेकिन असल में उनका नाम किसी और से जुड़ता है. खबरों की माने तो करण मनीष मल्होत्रा को डेट कर चुके हैं, लेकिन दोनो में से किसी ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा.

इन प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं करण: करण के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो काफी बिजी हैं. एक तरफ उनका शो कॉफ़ी विद करण ऑन एयर है. इसमें तमाम सेलेब्स शिरकत कर रहे हैं. वहीं उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी चर्चा में है. उन्होंने इस फिल्म का निर्माण किया है. ये फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है.

इससे पहले उनकी फिल्म लाइगर रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त फ्लॉप हुई. फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने अहम भूमिका निभाई थी. इसके अलावा करण रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी डायरेक्ट करने वाले हैं.