September 27, 2022

Kaun Banega Crorepati Season 14: रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में अक्सर दिलचस्प कंटेस्टेंट भी पहुंचते हैं जो इस शो को और भी खास बना देते हैं. वहीं इस हफ्ते दो जुड़वां भाई शो में नजर आने वाले हैं जिन्हें देखकर तो खुद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी हैरान रह जाएंगे.

अब दोनों में से कौन है जो खेल खेलने आया है ये पहचान बरकरार रखने के लिए बिग बी (Big B) ने ऐसा कुछ कर दिया जिसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की थी. शो का ये लेटेस्ट प्रोमो अब काफी पसंद किया जा रहा है.

केबीसी में दिखेंगे जुड़वां भाई

कौन बनेगा करोड़पति यानि केबीसी का लेटेस्ट प्रोमो सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है जिसमें दो जुड़वा भाई सेट पर नजर आ रहे हैं. एक भाई अनुराग कुमार हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने बैठा है तो बड़ा भाई अनूप ऑडियंस में.

दोनों की शक्लें हुबहू मिलती हैं और इसके बाद वो बिग बी को अपनी शरारतों से अवगत कराते हैं. वो बताते हैं कि कभी-कभी उनकी मां भी उन्हें देखकर धोखा खा जाती हैं तो वहीं वो अपने चेहरे से दूसरे के फोन का फेस लॉक भी खोल देते हैं लिहाजा उन्होंने फेस लॉक लगाना ही बंद कर दिया है.

ये सुनकर अमिताभ बच्चन दंग रह जाते हैं और वो टेंशन में आ जाते हैं कि कहीं ब्रेक के दौरान दोनों भाई अपनी जगह ना बदल लें. लिहाजा बिग बी ऐसा रास्ता निकालते हैं जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है.

ये भी पढ़ें –

अमिताभ बच्चन ने हाथ में दिया ऑटोग्राफ

अमिताभ बच्चन

इस दुविधा से बचने के लिए अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठे छोटे भाई के हाथ में पेन से ऑटोग्राफ दे देते हैं ताकि खेलने वाले की पहचान रहे. हालांकि ये सब मस्ती-मजाक में ही हो रहा होता है लिहाजा ये देख दर्शक भी जमकर ठहाके लगाते हैं.

जल्द ही ये एपिसोड सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा.