October 4, 2022

भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का बहुत ज्यादा नाम है. खेसारी जब भी कोई गाना गाते या फिर गाने में ठुमके लगाते हैं तो वो गाना देखते ही देखते सारे रिकॉर्ड तोड़ देता है. लेकिन इस बार खेसारी जींस टी-शर्ट में ठुमके लगाते नहीं बल्कि दूल्हा बने हुए हैं.

इतना ही नहीं दूल्हा बने हुए खेसारी की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में खेसारी शेरवानी पहने हुए और सजी हुई कार के पास खड़े हुए नजर आ रहे हैं.

बारातियों ने लगाए ठुमके

दरअसल, खेसारी लाल यादव अपनी बारात लेकर गोरखपुर आ गए हैं. जहां पर वो दूल्हा के लिबास में नजर आ रहे हैं और बारात लेकर अपनी दुल्हनिया को लेने जा रहे हैं. इस बारात में बाराती जोरदार ठुमके लगाते हुए दिखे तो वहीं कई फोटोज में खेसारी अपनी दुल्हन के साथ नजर आए.

ये भी पढ़ें –

क्या है माजरा

दरअसल, खेसारी लाल यादव अपनी अमकमिंग फिल्म ‘संघर्ष’ की शूटिंग गोरखपुर में कर रहे हैं. ये सीन्स उसी शूटिंग के दौरान के हैं. इस फिल्म का पहला शूटिंग शिड्यूल बैंकॉक और पटाया में पूरा कर लिया गया है. ये फिल्म एक्शन, कॉमेडी और सस्सपेंस से भरपूर है.

Khesari Lal Yadav

जिसमें दर्शकों को खेसारी का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिलेगा. जब इस फिल्म और शूटिंग के बारे में खेसारी लाल यादव से पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘गोरखपुर में फिल्म शूटिंग के लिए लोकेशंस काफी अच्छे हैं. पहले भी यहां पर शूटिंग कर चुके हैं. यहां पर शूटिंग करना घर जैसा लगता है.’

जुट गई थी भीड़

‘संघर्ष’ (Sangharsh) फिल्म की शूटिंग के इस सीन में खेसारी बारात लेकर जाते हुए नजर आए तो वहीं बाराती झूमकर नाचते हुए दिखे. जिसमें बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक सब दिखे. इस फिल्म की शूटिंग देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई थी, हालांकि पुलिस काफी मुस्तैद रही.