October 3, 2022
ट्यूशन की लड़की पर फिदा हुए Khesari Lal Yadav, फिर हुआ ये सब देखें वीडियो

Khesari Lal Yadav Song: यूं तो भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के सभी गाने खूब पसंद किए जाते हैं और यूट्यूब (Youtube) पर ये गाने खूब छाए रहते हैं. लेकिन उनका ट्यूशन वाली गाना जबरदस्त धूम मचाए हुए हैं. पिछले ही महीने रिलीज इस गाने को खेसारी लाल यादव और नेहा राज पर फिल्माया गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसके बजते ही थिरकने लगते हैं. 2 करोड़ से ज्यादा बार ये गाना अब तक देखा जा चुका है.

ट्यूशन वाली पर फिदा खेसारी

इस गाने में खेसारी खुद भी ट्यूशन पढ़ते दिख रहे हैं और ट्यूशन पढ़ने जाने वाली एक लड़की पर फिदा हैं. वो पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वो लड़की हमेशा हमेशा के लिए उन्हें मिल जाए क्योंकि वो पूरी तरह उन पर फिदा है. लेकिन खेसारी को कोई और अपना बनाना चाहता है. खेसारी और नेहा राज की आवाज में इस गीत को बमाया है पवन पांडे ने.

ये भी देखें

एक्टर ही नहीं सिंगर भी हैं खेसारी

ये हुनर कम ही लोगो में होता है कि कोई एक्टर बेहतरीन सिंगर भी हो लेकिन खेसारी लाल यादव को भगवान ने इस हुनर से खूब नवाजा है. कई फिल्मों के गानों तो वहीं म्यूजिक एल्बम में खेसारी अपनी आवाज दे चुके हैं और उनके हर गाने को फैंस खूब प्यार देते रहे हैं.


फिर चाहे उनका गाना ‘ठीक है’ हो या फिर कोई और जिसने यूट्यूब पर खूब धूम मचाई. खेसारी को लोग सुपरस्टार बना चुके हैं और इसका कारण है इस एक्टर का उन्हीं के बीच में से होगा. बेहद ही स्ट्रगल के बाद खेसारी को किस्मत से एक मौका मिला और उस एक मौके के बदौलत वो छा गए और ऐसे छाए कि लोगों के सिर से खेसारी की खुमारी उतरती ही नहीं.

खेसारी लाल यादव