October 3, 2022

खेसारी लाल यादव जब भी कोई गाना रिलीज करते हैं तो वो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. इस बार खेसारी ने भोजपुरी एक्ट्रेस कोमल सिंह के साथ ‘लाल घाघरा’ गाने में ऐसी दमदार केमिस्ट्री दिखाई है कि इस वीडियो को देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं.

खेसारी और कोमल का ये गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस गाने में कोमल लाल घाघरा पहनकर ऐसे कमर मटकाई कि खेसारी पर रोमांस का खुमार चढ़ गया. गाने में कोमल और खेसारी रोमांस में इस कदर डूबे नजर आ रहे हैं कि गाने के लगातार व्यूज बढ़ रहे हैं.

लाल घाघरा पर फिदा हुए खेसारी

‘लाल घाघरा’ गाने में कोमल सिंह लाल घाघरा पहनकर खेसारी लाल यादव का दिल जीतने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं. इसके बाद ही कोमल ने गाने में अपनी अदाओं का जादू ऐसा चलाया कि खेसारी उन पर फिदा हो गए.

वीडियो में खेसारी पर रोमांस का खुमार ऐसा चढ़ा कि कि वो कोमल के इशारे पर ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं कोमल भी खेसारी के साथ अपनी कमरिया मटकाती हुई दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें –

दिखी दमदार केमिस्ट्री

‘लाल घाघरा’ गाने में खेसारी लाल यादव और कोमल सिंह की दमदार केमिस्ट्री दिख रही है. इस गाने को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल ने रिलीज किया है. खास बात है कि खेसारी लाल यादव ने इस गाने को नवंबर 2021 में पवन सिंह के गाने से पहले रिकॉर्ड किया था.

खेसारी लाल यादव

जबकि पवन का गाना बाद में रिकॉर्ड किया गया था. लेकिन पवन सिंह ने इस गाने को पहले रिलीज कर दिया. हालांकि दोनों के गाने को बोल में थोड़ा फर्क जरूर है. आपको बता दें, खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े एक्टर है. खास बात है कि ये रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुके हैं.