September 27, 2022

नवरात्रि के मौके पर भोजपुरी गाने रिलीज ना हो, ऐसा कभी नहीं हो सकता. 26 सितंबर से नवरात्रि शुरू होने वाले हैं. उससे पहले भोजपुरी इंडस्ट्री के अधिकतर कलाकार मां की भक्ति में डूबे में नजर आ रहे हैं. इस मौके पर खेसारी लाल यादव ने भी एक गाना रिलीज किया है. मां की अराधना करते हुए खेसारी ने ‘अरतिया धरतिया प होता’ ऐसे गाया कि हर कोई झूम उठा.

मां की भक्ति में डूबे खेसारी

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार यूंही नहीं कह जाते हैं. उनकी एक्टिंग और आवाज में एक जादू है. इसलिये वो जब भी कोई गाना लेकर आते हैं, उसके लिरिक्स सीधा दिल तक पहुंचते हैं. जैसे लेटेस्ट रिलीज सॉन्ग ‘अरतिया धरतिया प होता’ के पहुंच रहे हैं. इस गाने में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल मां की भक्ति करते दिख रहे हैं.

नवरात्रि से पहले रिलीज किये गाने में एक फील है, जिसे मां के भक्त बखूबी महसूस कर सकते हैं. देवी गीत को खेसारी ने इस तरह गया कि हर भक्त का मन खुश कर दिया. यही वजह है कि गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

खेसारी लाल के ‘अरतिया धरतिया प होता’ (Aaratiya Dharatiya Pa Hota) गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. यही नहीं, ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है. एक ही दिन में इस गाने पर एक मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें –

क्यों हिट है सॉन्ग?

खेसारी लाल यादव जब भी कोई सॉन्ग रिलीज करते हैं, उस पर पूरी शिद्दत से काम करते हैं. फिर चाहें बात रोमांटिक सॉन्ग की हो या देवी गीत की. देवी का फिल्माकंन बेहद बेहतरीन तरीके से किया गया है. गाने को देखते और सुनते हुए आपको ऐसा महसूस होगा कि आप खुद देवी मां की अराधना कर रहे हों.

इस गाने को खुद खेसारी लाल ने गाया है. वहीं लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. गाने के म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं, जबकि इसका निर्देशन अनुज मौर्या ने किया है.

जानकारी के लिए आपको बता दे कि म्यूजिक वीडियो के अलावा खेसारी लाल यादव के वर्कफ्रंट की बात करें, तो इन दिनों वो ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म में उनके साथ मेघाश्री (Meghashree) भी लीड रोल निभाने वाली हैं.